Home »TV »Latest Masala» Krushna Abhishek Reacted On Casting Couch

कास्टिंग काउच पर बोले कृष्णा- लडकियां पहले कांड करती हैं, फिर ब्लैकमेल करती हैं

कास्टिंग काउच पर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का विवादित बयान चर्चा में बना हुआ है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 03, 2018, 10:56 AM IST

  • कास्टिंग काउच पर बोले कृष्णा- लडकियां पहले कांड करती हैं, फिर ब्लैकमेल करती हैं
    +3और स्लाइड देखें

    मुंबई.कास्टिंग काउच पर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का विवादित बयान चर्चा में बना हुआ है। कृष्णा की मानें तो पहले लडकियां कांड करती हैं और फिर कास्टिंग काउच के नाम पर ब्लैकमेल करने लगती हैं। कृष्णा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह बयान दिया है। कृष्णा की मानें फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच नहीं होता। लेकिन सिर्फ इसलिए इंडस्ट्री पर उंगलियां उठती हैं, क्योंकि ये मीडिया में ज्यादा रहती है। उन्होंने यह भी कहा कि कार्पोरेट वर्ल्ड में कास्टिंग काउच सबसे ज्यादा होता है।

    कृष्णा बोले- तब तो कास्टिंग कुछ कॉलेजों में भी होता है

    - कृष्णा ने इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच नहीं होता, बल्कि इसके नाम पर ब्लैकमेलिंग ज्यादा होती है। ऐसा नहीं होना चाहिए। यदि इसे ही कास्टिंग काउच कहा जाता है, तब तो यह कॉलेजों में भी होता है। इस दौरान जब कृष्णा से सरोज खान के बयान पर रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने कहा- वो उनका नजरिया हो सकता है। उनके बयान से मैं सहमत नहीं हूं। अगर गलती किसी एक की है तो आप सभी को लपेटे में नहीं ले सकते।

    रेप के आरोपी को कर देना चाहिए लोगों के हवाले

    - कृष्णा से इंटरव्यू में देश में बढ़ रहीं रेप की घटनाओं पर रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसे आरोपियों को इंडिया गेट पर लाकर लाखों की पब्लिक के हाथ में सौंप देना चाहिए। रिपोर्ट्स की मानें तो कृष्णा जल्दी ही भारती सिंह के साथ नया शो लेकर आ रहे हैं, जो सोनी टीवी पर उस स्लॉट पर टेलीकास्ट होगा, जिसपर 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा टेलीकास्ट हो रहा था।

    आगे की स्लाइड्स में डालिए कास्टिंग काउच पर आए दूसरे सेलिब्रिटीज के ताजा बयानों पर एक नजर...

  • कास्टिंग काउच पर बोले कृष्णा- लडकियां पहले कांड करती हैं, फिर ब्लैकमेल करती हैं
    +3और स्लाइड देखें

    माही बोलीं- डायरेक्टर ने कहा था , रोल चाहिए तो नाइटी में आओ

    एक्ट्रेस माही गिल ने बीते दिनों कास्टिंग काउच पर अपनी बात रखी। माही ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती दिनों के दौरान वो भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। उन्होने कहा- मुझे उस डायरेक्टर का नाम तो याद नहीं लेकिन जब मैं उससे मिलने गई तो उस वक्त मैं सलवार सूट में थी। मुझे इस ड्रेस में देखते ही उसने कहा- 'अगर तुम सलवार सूट में आओगी तो कोई भी डायरेक्टर तुम्हें अपनी फिल्म में काम नहीं देगा।' इसके बाद जब मैं एक और डायरेक्टर से मिली तो उसने कहा- 'मैं देखना चाहता हूं कि तुम नाइटी में कैसी लगोगी?' इस तरह हमारे चारों ओर ऐसे लोग मौजूद हैं।

    माही के मुताबिक, 'इस तरह के वाकये देख मैं कन्फ्यूज हो गई थी कि यहां कैसे काम करूंगी। मैं उस वक्त मुंबई में नई थी, तो ये नहीं जानती थी कि क्या सही है और क्या गलत। मैं इंडस्ट्री में डायरेक्टर की बातें सुनकर काफी परेशान हो गई थी। मुझे लगने लगा था- क्या वाकई में ऐसा होता है कि सूट पहनने से रोल नहीं मिलता और कोई काम नहीं देगा? इन सब चीजों से मैं काफी परेशान हो गई थी। मुझे ये समझ नहीं आता था कि किससे मिलूं और किससे ना मिलूं। हालत ऐसी हो गई थी कि मैंने लोगों के ऑफिस में जाकर मिलना तक बंद कर दिया था। इतना ही नहीं मैं जब भी किसी से मिलने जाती तो साथ में किसी ना किसी फ्रेंड को लेकर जाती थी।'

  • कास्टिंग काउच पर बोले कृष्णा- लडकियां पहले कांड करती हैं, फिर ब्लैकमेल करती हैं
    +3और स्लाइड देखें

    राखी ने कहा था- यहां कोई किसी का रेप नहीं करता

    राखी सावंत हमेशा अपने बड़बोले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अब उन्होंने कास्टिंग काउच पर कोरियोग्राफर सरोज खान के बयान को सही ठहराते हुए कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी का जबर्दस्ती रेप नहीं होता, बल्कि सबकुछ मर्जी से होता है। राखी की मानें तो सबकुछ देखने के बाद भी लोग कास्टिंग काउच के मुद्दे पर झूठ बोलते हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि उनका काम चल रहा है।

    राखी ने इस इंटरव्यू कहा था कि करियर बनाने की दौड़ में नई लड़कियां कुछ भी करने को तैयार होती हैं। वे हर समझौता कर लेती हैं। बकौल राखी, "लड़कियां अगर खुद ही प्रोड्यूसर के सामने जाकर यह ऑफर देती हैं कि कुछ भी कर लीजिए, लेकिन काम दे दीजिए तो इसमें प्रोड्यूसर कहां गलत है।" राखी ने यह भी कहा कि इस मामले में सरोज खान ने जो बयान दिया है वह गलत नहीं है। दरअसल, सरोज ने कुछ दिनों पहले कहा था कि कास्टिंग काउच बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। उन्होंने यह भी कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री रेप करने के बाद छोड़ नहीं देती, बल्कि एक्ट्रेसेस को रोटी देती है। हालांकि, बाद में सरोज ने इस बयान पर माफ़ी मांग ली थी।

  • कास्टिंग काउच पर बोले कृष्णा- लडकियां पहले कांड करती हैं, फिर ब्लैकमेल करती हैं
    +3और स्लाइड देखें

    ऋचा चड्ढा ने भी किया था सरोज खान के स्टेटमेंट को सपोर्ट

    - कोरियोग्राफर सरोज खान के कास्टिंग काउच वाले बयान को एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने सपोर्ट किया था। ऋचा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि लोग बेवजह ही कास्टिंग काउच को तिल का ताड़ बना रहे हैं। उन्होंने ने कहा, "लोगों के बीच ऐसी धारणा बन गई है कि बॉलीवुड में ही घटिया किस्म के लोग होते हैं जो कि ऐसे घटिया काम करते हैं। ऐसा हर इंडस्ट्री में होता है तो फिर आखिर बॉलीवुड को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है।"

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Krushna Abhishek Reacted On Casting Couch
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×