Home »News» अक्षय कुमार को हुआ 18 करोड़ का नुकसान, Kesari Set Catches Fire,Akshay Kumar Suffers 18 Crore Loss

चंद मिनटों में जलकर खाक हो गया फिल्म का सेट,अक्षय कुमार को हुआ 18 करोड़ का नुकसान

आग से बचने के लिए सेट पर सिर्फ वॉटर टैंकर थे। इसके चलते आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

अमित कर्ण | Last Modified - May 09, 2018, 05:08 PM IST

चंद मिनटों में जलकर खाक हो गया फिल्म का सेट,अक्षय कुमार को हुआ 18 करोड़ का नुकसान

महाराष्ट्र स्थित वाई में बने फिल्म ‘केसरी’ के सेट पर अाग लग जाने के दो हफ्ते बाद नुकसान के आंकड़े सामने आए हैं। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ के सारागढ़ी वाले किले के सेट पर लगी आग से टीम को जबरदस्त नुकसान हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेट पर आग लगने से कुल 18 करोड़ का नुकसान हुआ है। 24 अप्रैल को फिल्म की शूटिंग के दौरान सिर्फ किले की दीवार को धमाके से उड़ाना था। मगर हवा तेज होने के चलते छोटी सी चिंगारी आग की लपटों में तब्दील हो गई और चंद मिनटों में ही पूरा किला ही जलकर खाक हो गया था।

सूत्रों की मानें तो सेट पर सामान से लेकर सभी लोगों का बीमा किया गया था पर जब बीमा कंपनी को क्लेम के लिए नुकसान का ब्यौरा दिया गया तो वे क्रू मेंबर्स की लापरवाही बताने लगे। उनका कहना है कि सेट पर पर्याप्त सुरक्षा के इंतजाम नहीं थे। आग से बचने के लिए सेट पर सिर्फ वॉटर टैंकर थे। इसके चलते आग पर काबू नहीं पाया जा सका। अब देखने वाली बात यह होगी कि बीमा कंपनी प्रोड्क्शन हाउस को इस नुकसान की भरपाई करती है या नहीं। इस फिल्म को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को-प्रोड्यूस कर रही हैं।

‘शो मस्ट गो आॅन’ की तर्ज पर फिल्म की टीम 20 मई को हिमाचल की खूबसूरत वादियों में शूटिंग करने की तैयारी कर रही है। फिल्म के सभी मुख्य कलाकार 20 मई से लाहौल-स्पीति में शूटिंग करेंगे। यहां 12 दिनों तक फिल्म की शूटिंग की जाएगी और सभी जून में वापस वाई लौटकर बचे हुए सीन शूट करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×