Home »TV »Latest Masala» Kaun Banega Crorepati Ampaign Reminded Amitabh Bachchan His Struggling Days

'केबीसी का कैंपेन अमिताभ को अपने संघर्ष के दिनों की याद दिलाता है'

‘दंगल’ फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 10वां सीजन लेकर आ रहे हैं।

किरण जैन | Last Modified - Aug 01, 2018, 10:38 AM IST

'केबीसी का कैंपेन अमिताभ को अपने संघर्ष के दिनों की याद दिलाता है'

टीवी डेस्क.‘कौन बनेगा करोड़पति’ जैसे फेमस गेम शो के बारे में नितेश कहते हैं, ‘इस शो से लोगों को कई उम्मीदें होती हैं। हमने लोगों की एक्सपेक्टेशन पर खरा उतरने और शो की प्रतिष्ठा बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत की है। यह बहुत बड़ा चैलेंज था। हम कुछ ऐसा लाना चाहते थे जो पॉपुलर हो सके। हर साल की जर्नी मुश्किल होती है लेकिन शुक्र है कि इस बार हम इसे दर्शकों की अपेक्षाओं के हिसाब से बना सके हैं। दर्शक इस शो से अपने इमोशंस रिलेट कर सकते हैं।

हार ना मानने का जज्बा देता है ‘कब तक रोकोगे’ कैंपेन

नितेश बताते हैं, ‘चूंकि यह शो फिलॉसफी पर यकीन करता है इसलिए हमने यह कैंपेन (कब तक रोकोगे) क्रिएट किया है। इसमें हमने यह समझाने की कोशिश की है कि भले ही परिस्थितियां साथ न दें, भाग्य साथ न दे, पूरी दुनिया आपके खिलाफ खड़ी हो लेकिन अगर आप खुद हार ना मानें तो कोई आपको रोक नहीं सकता। आखिरकार एक दिन आपको सक्सेस जरूर मिलेगी।’

आइडिया सुनकर इमोशनल हो गए थे अमिताभ

जब मैंने अमिताभ बच्चन जी को इस आइडिया के साथ अप्रोच किया तो उन्हें यह बेहद पसंद आया। यहां तक कि वे इससे सुनने के बाद इमोशनल हो गए। उन्हें अपने स्ट्रगलिंग डेज की याद आ गई। उनकी लाइफ में कई ऐसी परिस्थितियां आईं जब लगा कि पूरी दुनिया उनके खिलाफ हो गई है लेकिन उन्होंने पिता की फिलॉसफी को फॉलो किया। उनके साथ काम करके हमेशा खुशी होती है।

वे किसी भी क्रिएटिव वर्क में इंटरफेयर नहीं करते

मैं बचपन से ही अमिताभ का बड़ा फैन हूं। उनके साथ बिताया हर लम्हा मेरे लिए स्पेशल है। वे किसी के भी काम को जज नहीं करते। उनकी यह बात हर क्रिएटिव इंसान को अपनी क्रिएटिविटी दिखाने का मौका देती है। वे किसी भी क्रिएटिव वर्क में इंटरफेयर नहीं करते। आप उन्हें जो भी बताते हो वो उसे करने के लिए रेडी रहते हैं। कभी-कभी ऐसा होता है कि वे स्क्रिप्ट में कुछ पॉइंट देते हैं या कुछ अपनी लाइनें बताते हैं जो स्क्रिप्ट को और भी पावरफुल बनाती हैं। वे एक ऐसे होस्ट हैं जो कंटेस्टेंट के इमोशंस को समझते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×