Home »Gossip» Katrina Kaif Offered 12 Crores To Work In Bharat

‘भारत’ के लिए कटरीना कैफ को डबल फीस देंगे सलमान खान, मिलेंगे 12 करोड़ रुपए

कटरीना करीब 5-6 करोड़ रुपए एक फिल्म के लिए फीस के तौर पर लेती हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 02, 2018, 12:33 PM IST

‘भारत’ के लिए कटरीना कैफ को डबल फीस देंगे सलमान खान, मिलेंगे 12 करोड़ रुपए

बॉलीवुड डेस्क.प्रियंका चोपड़ा द्वारा सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ छोड़ देने के बाद अब कटरीना फिल्म का हिस्सा होंगी। कहा जा रहा है कि कटरीना ने फिल्म के लिए हामी भर दी है,जिससे सलमान काफी खुश हैं। वह पहले भी इस फिल्म के लिए कटरीना को ही लेना चाहते थे। अब जब पीसी फिल्म से अलग हो गईं हैं तो कटरीना बिना फीस तय किए ही राजी हो गईं। जिसके बाद सलमान ने डिसाइड किया है कि वे कटरीना को भी उतनी ही फीस देंगे जितनी प्रियंका को दी गई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका को 12 करोड़ रुपए फिल्म के लिए दिए गए थे। वहीं कटरीना करीब 5-6 करोड़ रुपए एक फिल्म के लिए फीस के तौर पर लेती हैं।

अली अब्बास ज़फर ने किया था अप्रोच

कैटरीना ने कहा, "फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास का कॉल आया था। वे मुझे गोल्डफिश बुलाते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे स्क्रिप्ट भेज दी है। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तब मुझे मेरा कैरेक्टर बहुत पसंद आया। अब मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्म से जुड़ गई हूं।"

प्रियंका के बाहर होने पर अब्बास ने किया था ट्वीट

अली अब्बास ने ट्वीट करके बताया था, "हां प्रियंका चोपड़ा अब फिल्म 'भारत' का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने हमें 'निक' ऑफ टाइम में अपने फैसले के बारे में बताया जिसे जानने के बाद हम सभी काफी खुश हैं। भारत की पूरी टीम की ओर से प्रियंका चोपड़ा को शुभकामनाएं।"

सलीम खान बोले-कोई भी आ जाएगा प्रियंका की जगह

सलीम खान ने एक वेबसाइट से टेलीफोनिक बातचीत में कहा था,'कोई भी आ जाएगा उसकी जगह पर। जो भी हुआ वो ठीक है,अगर प्रियंका 'भारत' नहीं कर रही तो न सही,ऐसी बातें इंडस्ट्री में होती रहती हैं। क्या ये पहली बार हो रहा है कि किसी ने कोई फिल्म छोड़ दी? मेरी फिल्म 'जंजीर' भी कई उतार-चढ़ाव से होकर गुजरी थी। वैसे भी कभी-कभी आदमी की कुछ अपनी मजबूरियां होती हैं। मैं अभी ये डिटेल नहीं जानता कि प्रियंका ने आखिर फिल्म क्यों छोड़ी मगर हम उनकी जगह जल्द ही किसी और को कास्ट कर लेंगे। हम उनसे नाराज नहीं हैं और न ही सलमान उनसे नाराज हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×