Home »Gossip» Katrina Kaif Says On Her 35th Birthday: Love Will Happen When It Has To Be

35वें बर्थ डे पर बोलीं कटरीना कैफ, 'प्यार जब होना होगा तभी होगा,अभी खुद के बारे में सोच रही हूं'

कटरीना लंदन में अपनी फैमिली के साथ बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 16, 2018, 01:38 PM IST

35वें बर्थ डे पर बोलीं कटरीना कैफ, 'प्यार जब होना होगा तभी होगा,अभी खुद के बारे में सोच रही हूं'

बॉलीवुड डेस्क. 'मोहब्बत पर किसी का जोर नहीं, जब होना है तभी होगी। अभी तो मैं खुद को समझने की कोशिश कर रही हूं। खुद को ज्यादा से ज्यादा वक्त देना चाहती हूं'। ये कहना है बर्थडे गर्ल कटरीना कैफ का जो 16 जुलाई (सोमवार) को 35 साल की हो गई हैं। उन्होंने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा- 'पिछले दो साल से मैं खुद के बारे में सोच रही हूं। जब आप सिंगल होते हैं तो आपके आपके पास खुद के लिए समय होता है और नई चीजें सोचने का मौका मिलता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो साल अच्छा रहा है। मैं संतुष्ट हूं। पिछले कुछ समय से अपने काम के बारे में ज्यादा सोचा है मैंने'।

- एक सवाल के जवाब में कटरीना ने कहा- आपको भूलना और माफ करना आना चाहिए। यदि आप अपने मन में किसी के लिए कड़वाहट रखेंगे तो आप अंदर ही अंदर घुटते रहेंगे। इससे खुद को ही नुकसान पहुंचेगा'।

- कटरीना बोलीं- 'कई लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें लगता है कि जो वो कर रहे हैं वो सही है। ये हानिकारक भी हो सकता है, लेकिन मैं ऐसा ही सोचती हूं'।

रणबीर कपूर से हुआ था ब्रेकअप: 2016 में कैटरीना का रणबीर से रिलेशन टूट गया था। दोनों 6 साल रिलेशन में रहे थे और इस दौरान तकरीबन 6 महीने लिव इन में भी थे। इसके लिए रणबीर ने मुंबई में एक फ्लैट भी किराए पर लिया था जिसका हर महीने का किराया तकरीबन 10 लाख रुपए था। ब्रेकअप के बाद कटरीना इस फ्लैट को छोड़कर मुंबई में अकेले नए किराए के घर में रहने लगीं। रिलेशन टूटने के बाद दोनों ने कभी पब्लिकली इस बारे में कभी कोई बात नहीं की।ब्रेकअप के बाद दोनों 2017 में आई 'जग्गा जासूस' में नजर आए थे जो कि बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इन दिनों रणबीर का नाम आलिया भट्ट से जोड़ा जा रहा है।

आलिया ने कटरीना को दी जन्मदिन की बधाई:आलिया ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा-'Happiest Birthday Katrina Kaif'.रणबीर के साथ अफेयर की खबरों के चलते दोनों में कोल्ड वार की ख़बरें आ रही थीं लेकिन इस पोस्ट के जरिए आलिया ने इन खबरों को झुठला दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×