Home »News» Katrina Kaif Birthday 16 Years Ago Bollywood Debut With Commercial Tv Ad Of Favicol

Birthday Spl: 16 साल पुराने इस टीवी एड से कटरीना कैफ ने किया था डेब्यू, फनी वीडियो में दिखा था ग्लैमर

कटरीना कैफ ने बॉलीवुड डेब्यू 2003 में आई फिल्म बूम से किया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर भी थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 16, 2018, 01:12 PM IST

    बॉलीवुड डेस्क.एक्ट्रेस कटरीना कैफ का 16 जुलाई को 35वां जन्मदिन है। बाॅलीवुड में डेब्यू फिल्म 'बूम' से लेकर पिछली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' तक उनके लुक्स, हिन्दी और एक्टिंग में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन आया है। आज वे फिल्म मेकर्स की पहली पसंद हैं, लेकिन 16 साल पहले कटरीना को भी अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। वे पोर्टफोलियो लेकर हर स्टूडियाे में काम मांगने जाया करती थीं। उन दिनों कैट को मुश्किल से एक एड शूट मिला था, जो फेमस ब्रांड Fevicol की एड सीरीज का हिस्सा था।

    फेविकोल का फनी वीडियो एड : 2002 में आया यह एड स्पेशल सीरीज का एक हिस्सा था। हालांकि इसमें कटरीना का कोई डायलॉग नहीं था। क्योंकि उन्हें हिन्दी नहीं आती थी। एड में कैट केवल इशारे करते नजर आती हैं।

    - एड में ट्रेन में सफर कर रहीं कटरीना के सामने एक शादीशुदा जोड़ा बैठा होता है, लेकिन सपने में वह कैट के पीछे भागने की कोशिश करता नजर आता है।

    - एड के बैकग्राउंड में गदर फिल्म का गाना 'मैं निकला गड्‌डी लेके...' सुनाई देता है। कैट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे इससे पहले 14 साल की उम्र में भी एक ज्वैलरी एड कर चुकी हैं।

    बूम से पहले मिली थी साया :जुलाई 2003 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म साया पहले कटरीना करने वाली थीं। लेकिन खराब हिन्दी के चलते उन्हें मौका नहीं मिला। बाद में कटरीना वाला रोल एक्ट्रेस तारा शर्मा ने निभाया था। इसके तुरंत बाद उन्हें फिल्म बूम मिल गई थी। फिल्म के लिए मुकेश भट्‌ट ने कटरीना काे एक कॉफी शॉप में देखकर फाइनली कास्ट कर लिया था।

    ईसाबेल भी करेंगी बॉलीवुड डेब्यू : कश्मीरी पिता मोहम्मद कैफ और ब्रिटिश मां सुजान की आठ संतानों में से एक कटरीना 2018 में दो फिल्माें आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिन्दोस्तांं और शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में में नजर आएंगी। कैट की फैमिली में स्टीफन, क्रिस्टीन, नताशा, मेलिसा, सोनिया, ईसाबेल और भाई माइकल शामिल हैं।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×