Home »TV »Latest Masala» Krishna Abhishek Wife Kashmira Shah 14 Failed Pregnancy Attempts, Now Going To Adopt Girl Child

14 बार फेल हुई एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी, फिर सरोगेसी से बनीं जुड़वां बच्चों की मां

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह जल्द एक बेबी गर्ल को अडॉप्ट करने वाले हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 28, 2018, 11:45 AM IST

  • 14 बार फेल हुई एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी, फिर सरोगेसी से बनीं जुड़वां बच्चों की मां
    +4और स्लाइड देखें
    पत्नी कश्मीरा शाह के साथ कृष्णा अभिषेक।

    मुंबई. कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह मई 2017 में जुड़वां बेटों के पेरेंट्स बने हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। अब खबरें हैं कि कृष्णा और कश्मीरा एक बेटी भी अडॉप्ट करने वाला है। कश्मीरा ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया, "हम बहुत टाइम से एक बेबी गर्ल चाहते हैं और अब जुड़वां बेटों के बाद जल्द घर में हम नन्ही परी की एंट्री कराना चाहते हैं।" 14 बार फेल हुई कश्मीरा की प्रेग्नेंसी...


    - बच्चों और प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कश्मीरा ने बताया, "मैंने फैमिली प्लानिंग के लिए अपने काम से भी दूरी बना ली और पिछले तीन सालों से प्रेग्नेंसी कंसीव करने की कोशिश की लेकिन ऐसा हुआ नहीं।"
    - "बहुत मुश्किल होता है जब नैचुरली प्रेग्नेंसी कंसीव नहीं होती। इसकी वजह से मेरी हेल्थ भी डाउन हो गई थी। इसके लिए मैंने बच्चों के लिए IVF तकनीक का सहारा लिया।"
    - "आप यकीन नहीं मानेंगे कि मेरे 14 बार प्रेग्नेंसी अटेंप्ट फेल रहे। इसमें मैंने IVF इन्जेक्शन का भी सहारा लिया जिससे मेरे काफी वजन बढ़ गया था।"
    - "बाद में ये वजन घटाना मेरे लिए काफी मुश्किल हो गया। मेरी कमर 24 से 32 हो गई और ये फेज मेरे लिए बहुत दर्दनाक था लेकिन मैंने गिव अप नहीं किया।"
    - "इस बीच गई लोग मुझे ये कमेंट्स भी करते हैं कि फिगर के लिए मैं प्रेग्नेंट नहीं हुई लेकिन ऐसा नहीं। मेरी हर वो संभव कोशिश की है।"
    - "मैं उस सेरोगेट मदर का सच में दिल से धन्यवाद देना चाहती हूं जिसने मेरे बच्चों को जन्म दिया और इतना दर्द सहा।"

    सलमान ने दिया था कश्मीरा-कृष्णा को ये आइडिया
    - कृष्णा और कश्मीरा को बच्चे अडॉप्ट करने की बात सलमान खान ने कही थी। यहां तक कि दोनों की सरोगेसी के बारे में सलमान ही थे जिन्हें ये बात सबसे पहले पता थी।
    - यहां तक कि दोनों के एक बच्चे का नाम सुल्तान है। जी हां, कपल के दोनों बेटे का नाम Ryan और Krishank है लेकिन Ryan को सुल्तान भी बुलाते हैं।
    - दरअसल Ryan जन्म के दौरान स्वथ्य नहीं थे। ऐसे में उन्होंने जिंदगी के लिए छोटी की उम्र में ही हॉस्पिटल कुछ दिन की लड़ाई लड़ी और वे जीते थे। इसी वजह से उन्हें सुल्तान बुलाते हैं।
    - कश्मीरा ने इंटरव्यू में यह भी बताया, "हम बेटी को गोद भी ले सकते हैं और ये भी हो सकता है कि मैं प्रेग्नेंट हो जाऊं। हम अपने घर में एक बेटी जरूर लाना चाहता है।"
    - "भगवान ने चाहा तो शायद मैं प्रेग्नेंट हो जाऊं। नहीं तो सरोगेसी का सहारा भी ले सकते हैं और अगर ऐसे भी बात न बनीं तो हम बेटी अडॉप्ट ही करेंगे।"

    आगे की स्लाइड्स में, One-Night Stand के बाद दोनों को हुआ था एक-दूसरे से प्यार...

  • 14 बार फेल हुई एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी, फिर सरोगेसी से बनीं जुड़वां बच्चों की मां
    +4और स्लाइड देखें

    2005 में शुरू हुई थी कृष्णा-कश्मीरा की लव स्टोरी...


    - बॉलीवुड स्टार गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह की लव स्टोरी 2005 में शुरू हुई थी।
    - दोनों अपनी फिल्म 'और पप्पू पास हो गया' की शूटिंग के दौरान जयपुर में पहली बार मिले थे।
    - कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, "हमारे प्यार की शुरूआत वैनिटी वैन में हुई। रात हो चुकी थी और हम वैन में बैठे हुए थे। तभी लाइट चली गई। मैंने पूछा कि अब क्या करें तो कश्मीरा ने वापस पूछा, 'क्यों, कुछ करना है!' और इस तरह हमें एक-दूसरे से प्यार हो गया। हमने पहली बार सेक्स वही पर किया था।"
    - अपने रिलेशन के बारे में कृष्णा ने खुलासा किया था कि शुरुआत से ही कश्मीरा उन्हें हिंट्स दे रही थीं। वन नाइट स्टैंड के बाद, वे कुछ ज्यादा ही केयरिंग हो गई थीं। बाद में वे कृष्णा के लिए घर से खाना भी लाने लगी थीं।
    - बता दें, कश्मीरा ने फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से पहली शादी की थी। 2007 में उन्होंने पति ब्रैड को तलाक देकर कृष्णा से शादी कर ली थी।

  • 14 बार फेल हुई एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी, फिर सरोगेसी से बनीं जुड़वां बच्चों की मां
    +4और स्लाइड देखें

    2013 में गुपचुप की शादी...


    - लम्बे समय तक डेटिंग और लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने के बाद कश्मीरा ने कृष्णा से साल 2013 में शादी की।
    - यह शादी बेहद प्राइवेट थी। 23 जुलाई को कृष्णा ने शादी के लिए प्रपोज किया और अगले दिन दोनों ने शादी कर ली।

  • 14 बार फेल हुई एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी, फिर सरोगेसी से बनीं जुड़वां बच्चों की मां
    +4और स्लाइड देखें

    जब 10 गुलाब देकर मनाई डेटिंग एनिवर्सरी...


    - 10 जुलाई, 2015 को कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की पहली डेटिंग के 10 साल पूरे हुए थे।
    - इस मौके पर कश्मीरा ने दस गुलाब के फूल देकर कृष्णा को डेटिंग एनिवर्सरी विश की थी। दोनों शादी के पहले एक रियलिटी शो में सेलेब्रिटीज कपल के रूप में भाग ले चुके हैं।

  • 14 बार फेल हुई एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी, फिर सरोगेसी से बनीं जुड़वां बच्चों की मां
    +4और स्लाइड देखें

    इन फिल्मों में काम कर चुकीं कश्मीरा...


    - 2 दिसंबर, 1971 को मुंबई में जन्मीं कश्मीरा ने 1996 में एक तेलुगु फिल्म में आइटम नंबर से डेब्यू किया था।
    - इसके बाद उन्होंने इसी साल फिल्म 'यस बॉस' में छोटा सा रोल किया। बाद में प्यार तो होना ही था (1998), हिंदुस्तान की कसम, हेराफेरी (1999), आंखें (2002), मर्डर (2004) और वेकअप सिड (2009) जैसी प्रमुख फिल्मों में काम किया है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Krishna Abhishek Wife Kashmira Shah 14 Failed Pregnancy Attempts, Now Going To Adopt Girl Child
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×