Home »News» Karishma Kapoor Not Marrying To So Called Boyfriend Sandeep Toshniwal Her Father Reveal It

43 की करिश्मा अब रहना चाहती हैं सिंगल, नहीं करना चाहतीं दोबारा फैमिली शुरू

करिश्मा कपूर और उनके ब्वायफ्रेंड संदीप तोशनीवाला का रिलेशन किसी से छुपा नहीं है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 08, 2018, 05:08 PM IST

43 की करिश्मा अब रहना चाहती हैं सिंगल, नहीं करना चाहतीं दोबारा फैमिली शुरू

* करिश्मा कपूर ने 1991 में 'प्रेमकैदी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।
* करिश्मा महज छठवीं क्लास तक पढ़ी हैं।
* करिश्मा का एक बेटा कियान और एक बेटी समाइरा है।

मुंबई. करिश्मा कपूर और उनके ब्वायफ्रेंड संदीप तोशनीवाला का रिलेशन किसी से छुपा नहीं है। दोनों को अक्सर साथ में देखा जा चुका है। यहां तक कि खबरें ये आईं कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं लेकिन करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू से इन खबरों पर लगाम लगा दिया है। दोबारा शादी नहीं करना चाहतीं करिश्मा...

- हाल ही में 43 साल की बड़ी बेटी करिश्मा को लेकर रणधीर ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि वे शादी नहीं करेंगी।
- उन्होंने इंटरव्यू में कहा, "करिश्मा पहले ही ये बात क्लियर कर चुकी हैं कि वे दोबारा फैमिली शुरू नहीं करना चाहती हैं।"
- "वहीं बात अगर संदीप की करें तो वो करिश्मा का दोस्त है। दोनों एकसाथ हैंगआउट करते हैं जो कि अच्छी बात है।"
- बता दें, बीच में ऐसी खबरें आई थीं कि संदीप ने करिश्मा के लिए मुंबई के जुहू इलाके में एक 3 BHK घर भी खरीदा है। हालांकि इस पर दोनों में से किसी ने कभी कुछ नहीं कहा था।

वाइफ को मेंटल बताकर तलाक ले चुके हैं संदीप- संदीप तलाकशुदा हैं। खबरों के मुताबिक उन्होंने पहली पत्नी आश्रिता को मेंटल बताकर डायवोर्स फाइल किया था।
- उनका कहना था कि पत्नी की मानसिक बीमारी का असर उनकी रिलेशनशिप पर पड़ रहा है ऐसे में वो डायवोर्स के नतीजे पर पहुंचे हैं।
- संदीप के वकील के मुताबिक, "आश्रिता मानसिक रुप से बीमार हैं और उन्हें लगता है कि कोई उनके साथ गलत करने की कोशिश कर रहा है। साथ ही वो बात-बात पर गुस्सा होती हैं इसलिए मेरे क्लाइंट (संदीप) को अपनी मैरिज लाइफ कंटीन्यू करने में परेशानी हो रही है।"

2016 में हुआ करिश्मा-संजय का तलाक

- 2016 में मुंबई के फैमिली कोर्ट ने करिश्मा कपूर और संजय कपूर के तलाक को मंजूरी दी थी।
- तलाक के बाद संजय ने बच्चों के नाम 10 करोड़ रुपए का ट्रस्ट बनाया है तो वहीं करिश्मा को एक डुप्लेक्स दी। साथ ही बच्चों की पढ़ाई के साथ बाकी खर्च भी उठा रहे हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×