Home »News» I Was Dying To Get Married: Kareena Kapoor

सैफ से शादी करने को मरी जा रही थीं करीना, कहा था- करियर गया तेल लेने

यह स्टेटमेंट करीना ने हाल ही में एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में दिया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 31, 2018, 06:05 PM IST

  • सैफ से शादी करने को मरी जा रही थीं करीना, कहा था- करियर गया तेल लेने
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई.करीना कपूर का कहना है कि वे सैफ अली खान से शादी के लिए मरी जा रही थीं। यह स्टेटमेंट करीना ने हाल ही में एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में दिया। वे वहां अपनों को-स्टार्स सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के साथ 1 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान जब करीना से पूछा गया कि वे रियल लाइफ में फिल्म के अपने कैरेक्टर कालिंदी से कितना मेल खाती है? जवाब में करीना ने कहा कि कालिंदी और उनके बीच कोई समानता नहीं। शादी के लिए क्रेजी करीना ने कहा था- तेल लेने गया करियर...

    - करीना ने इंटरव्यू में कहा, "कालिंदी कमिटमेंट से डरती है, जबकि मैं प्यार की प्यासी हूं। मैं तो शादी के लिए मरी जा रही थी।" करीना का यह स्टेटमेंट सुन सोनम कपूर चौंक गईं। उन्होंने पूछा- "तुम शादी के लिए मरी जा रही थीं?"जवाब में करीना ने कहा, 'जी हां। मैं पहली एक्ट्रेस थी, जिससे लोग कहते थे- क्या कर रही हो? तुम्हारा करियर तबाह हो जाएगा। मैं कहती थी- तेल लेने गया करियर। मैं उस इंसान से शादी करना चाहती हूं, जिसे प्यार करती हूं। वह इंसान तो मेरी लाइफ में दोबारा नहीं आएगा न।"

  • सैफ से शादी करने को मरी जा रही थीं करीना, कहा था- करियर गया तेल लेने
    +2और स्लाइड देखें
    जब करीना ने कहा था- हसबैंड को 'कामसूत्र' जैसी औरत पसंद
    - अक्टूबर 2016 में जब करीना वेब चैट शो 'वोग बीएफएफ्स' में पहुंची थीं, तब उन्होंने बताया था कि उनके हसबैंड सैफ अली खान को किस तरह की महिला पसंद है। उन्होंने कहा था, "हसबैंड हमेशा मुझसे कहते हैं कि उन्हें जीरो साइज पसंद नहीं। वे कर्वी और राउंडेड काइंड टिपिकल इंडियन कामसूत्र में डिसक्राइव की गई महिला जैसी औरत को पसंद करते हैं।"
  • सैफ से शादी करने को मरी जा रही थीं करीना, कहा था- करियर गया तेल लेने
    +2और स्लाइड देखें
    2012 में हुई थी सैफ-करीना की शादी
    - सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 को 10 साल छोटी करीना कपूर से दूसरी शादी की थी। उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह रही हैं। सैफ और करीना की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्‍म 'टशन'(2008) की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों ने मीडिया के सामने कभी भी अपने रिश्‍ते को कबूलने से परहेज नहीं किया। दिसंबर 2016 में सैफ और करीना के बेटे तैमूर का जन्म हुआ।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: I Was Dying To Get Married: Kareena Kapoor
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×