Home »News» Kareena Kapoor Gives A Fitting Reply To Trollers Who Commented On Her Short Dress

करीना बोलीं- मेरा बच्चा हो गया तो यह मतलब नहीं कि मैं छोटे कपड़े नहीं पहन सकती

करीना कपूर को हाल ही में छोटे कपड़े पहनने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 01, 2018, 12:44 PM IST

  • करीना बोलीं- मेरा बच्चा हो गया तो यह मतलब नहीं कि मैं छोटे कपड़े नहीं पहन सकती
    +1और स्लाइड देखें
    मुंबई. करीना कपूर को हाल ही में छोटे कपड़े पहनने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। कई ट्रोलर्स ने कहा कि एक मां को इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए। करीना ने अपनी यह आलोचना चुपचाप बर्दाश्त नहीं की। अब करीना ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। करीना ने कहा- मां बन गई तो यह मतलब नहीं कि छोटे कपड़े नहीं पहन सकती...
    - एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में करना ने कहा, "किसी को भी वही पहनना चाहिए, जिसमें वह अच्छा लगे। मुझे नहीं पता कि मांओं के लिए कौन सी ड्रेस होती है। मेरी मां (बबिता) मॉडर्न कपड़े पहनती हैं। जींस और टॉप में वे बेहद खूबसूरत लगती हैं। आपने मेरी सास (शर्मिला टैगोर) को देखा? वे जींस और टी-शर्ट में उतनी ही गॉर्जियस लगती हैं, जितनी कि सिल्क साड़ी में। मैं उस दुनिया से आई हूं, जहां महिलाओं को उनके पसंद के कपड़े पहनने का अधिकार होता है। मेरा बच्चा हो गया है तो इसका मतलब यह नहीं कि मैं छोटे कपड़े नहीं पहन सकती। अगर आपके अंदर आत्मविश्वास है तो आप जो चाहो, वो पहन सकते हो। "

  • करीना बोलीं- मेरा बच्चा हो गया तो यह मतलब नहीं कि मैं छोटे कपड़े नहीं पहन सकती
    +1और स्लाइड देखें
    समझना जरूरी कि वक्त बदल रहा है
    - करीना आगे कहती हैं, "जब मैं प्रेग्नेंट थी तो लोग मेरे बारे में तरह-तरह की बात करते थे। लोगों को जरूरत है कि वे महिलाओं की जिंदगी के विभिन्न चरणों को समझें।" करीना ने आगे कहा, "पहले एक्ट्रेसेस का माइंडसेट यह था कि उनकी उम्र भले ही कितनी ज्यादा हो, लेकिन उन्हें दिखना 25 का चाहिए। हम उस प्रेशर से और नहीं गुजर सकते। विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनोट और आलिया भट्ट बैरियर को तोड़ रही हैं। हमें अब इससे फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कह रहा है।" बता दें कि करीना की कमबैक फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसे क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Kareena Kapoor Gives A Fitting Reply To Trollers Who Commented On Her Short Dress
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×