Home »TV »Latest Masala» Kapil Sharma Will Not Return To TV At Least Till The End Of The Year

कपिल शर्मा के फैन्स के लिए बुरी खबर, इस साल के अंत तक TV पर नहीं होगी वापसी

सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद किसी न किसी बात को लेकर विवादों में रहे कपिल शर्मा को लेकर एक और बुरी खबर है।

Kiran Jain | Last Modified - May 29, 2018, 06:00 AM IST

  • कपिल शर्मा के फैन्स के लिए बुरी खबर, इस साल के अंत तक TV पर नहीं होगी वापसी
    +1और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा।

    मुंबई। सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद किसी न किसी बात को लेकर विवादों में रहे कपिल शर्मा को लेकर एक और बुरी खबर है। हालांकि बीच में उनके कमबैक को लेकर भी खबरें आई थीं, लेकिन वो महज अफवाह ही निकलीं। सोर्सेज के मुताबिक, फिलहाल कपिल के कमबैक की कोई उम्मीद नहीं है और माना जा रहा है कि वो इस साल के अंत तक सोनी टीवी पर नजर नहीं आएंगे।


    दरअसल, सोनी टीवी पर पहले से ही कई रियलिटी शो शुरू होने हैं। इनमें दस का दम सीजन 3, इंडियन आइडल सीजन 10, कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी शोज शामिल हैं। अगले 6 महीनों को ध्यान में रखते हुए चैनल ने पहले से ही इन रियलिटी शोज को स्लॉट दे रखा है। इतना ही नहीं डांस बेस्ड शो 'सुपर डांसर' के पिछले सीजन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए चैनल इसके नेक्स्ट सीजन को भी लाने की तैयारी कर रहा है। ऐसे में कपिल शर्मा के शो के लिए फिलहाल कोई स्लॉट नहीं बचा है। उन्हें अब 2019 तक के लिए इंतजार करना होगा।

    हमें कपिल पर पूरा भरोसा...

    हाल ही में मीडिया इंटरेक्शन के दौरान जब सोनी चैनल के बिजनेस हेड दानिश खान से कपिल शर्मा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- कपिल शर्मा शो के कुछ एपिसोड करने के बाद ही अचानक कपिल की तबीयत बिगड़ना काफी दुर्भाग्यपूर्ण रहा। इसी वजह से कपिल को ब्रेक लेना पड़ा। सोनी चैनल कपिल और उनके काम पर पूरा भरोसा रखता है। कपिल जब भी फिजिकली और मेंटली पूरी तरह फिट होकर शो के लिए तैयार हो जाएंगे चैनल को उनके साथ काम करने में खुशी होगी।

    मार्च, 2019 तक कपिल का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू होने की उम्मीद नहीं...

    बता दें कि कपिल शर्मा का कमबैक शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' फर्स्ट एपिसोड से ही ऑडियंस और चैनल दोनों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। यही वजह रही कि चैनल ने कपिल शर्मा का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं किया। वहीं एक अन्य सोर्स के मुताबिक, कपिल शर्मा को लेकर चैनल अब भी सॉफ्ट कॉर्नर रखता है। इसकी वजह सिर्फ कपिल की खराब सेहत नहीं, बल्कि उनका टैलेंट भी है। लेकिन कपिल के कमबैक शो पर काफी पैसा लगा और जल्द ही शो बंद हो गया। ऐसे में कोई भी सिर्फ आर्टिस्ट से इमोशनल अटैचमेंट की वजह से अपना पैसा क्यों फंसाएगा। यही वजह है कि चैनल फिलहाल मार्च, 2019 तक कपिल के कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू करने के मूड में नहीं है।

  • कपिल शर्मा के फैन्स के लिए बुरी खबर, इस साल के अंत तक TV पर नहीं होगी वापसी
    +1और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×