Home »TV »Latest Masala» Exclusive: Kapil Sharmas Ex-Girlfriend Preeti Simoes Finally Speaks; Says He Needs Serious Medical Help

Ex-गर्लफ्रेंड बोली- मानसिक रूप से बीमार हैं कपिल शर्मा, मंगेतर कर रही कंट्रोल

हाल ही में DainikBhaskar.com ने कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस से एक्सक्लूसिव बातचीत की।

kiran jain | Last Modified - Apr 07, 2018, 03:54 PM IST

  • Ex-गर्लफ्रेंड बोली- मानसिक रूप से बीमार हैं कपिल शर्मा, मंगेतर कर रही कंट्रोल
    +4और स्लाइड देखें
    EX-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस के साथ कपिल शर्मा।

    मुंबई. शुक्रवार रात एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट के एडिटर को गालियां देने के बाद कपिल ने उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। कपिल ने एडिटर के साथ-साथ अपनी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ भी शिकायत की है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, कपिल ने शिकायत में दोनों पर 25 लाख रुपए ऐंठने का आरोप लगाया है। हाल ही में DainikBhaskar.com ने प्रीति सिमोस से एक्सक्लूसिव बातचीत की। जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाली बातें बताईं। उन्होंने कहा, "मैं सुबह उठी तो मेरे खिलाफ मानहानि का केस हो चुका है। मैं शॉक्ड हूं..., मैं उसकी(कपिल) लाइफ को लेकर काफी डर गई हूं वे मेंटली स्टेबल नहीं है। लंबे टाइम से मैं उसके साथ हूं मुझे पता है वे मानसिक रूप से बीमार है।" प्रीति बोलीं- कपिल ने की है बुरी च्वॉइस....

    - बकौल प्रीति, "वो मेरे पास कई बार आया। मुझे डर था कि वो कैसे खुद को संभालेगा। क्योंकि उसकी पर्सनल लाइफ में बहुत बुरी सिचुएशन थी।"

    - "वो अपनी सिचुएशन को हैंडल नहीं कर पा रहा था। उसने अपनी पर्सनल लाइफ में बुरी च्वॉइस की है और अब उसे लाइफ टाइम उसी के साथ रहना होगा। मैं हमेशा उसकी दोस्त रहूंगी। हमेशा उसका फोन पिक करूंगी जब भी वो मुझसे बात करना चाहेगा।"
    - "उसने मुझे कई बार मुझसे ये बात कबूली है कि वो मुझसे बात नहीं कर सकता है। क्योंकि उसके सर पर थानेदारिनी(कपिल की करंट गर्लफ्रेंड) बैठाकर रखी है। उसने मेरा फोन भी ब्लॉक कर दिया है।"
    - "कपिल ने ये भी कई बार कहा कि मैं वापस आ जाऊं और उसका काम संभालू, लेकिन परेशानी यह थी कि वो अपनी बातों पर टिका नहीं रहता था। वो बात करता है फिर गायब हो जाता है।"
    - "मेरी पूरी टीम उसकी काम में मदद करना चाहती है और उसके काम को संभालना चाहती है लेकिन हम आखिर आगे कैसे आए। जब खुद कपिल ने बाकी लोगों को सपोर्ट नहीं किया है।"

    प्रीति को वापस पाना चाहते हैं कपिल
    - प्रीति आगे बताती हैं, "कपिल मुझे अपनी लाइफ में वापस चाहते हैं। इन सभी बातों को लेकर उसके डिप्रेशन में आने की वजह से जब भी मैं उसकी लाइफ में वापस जाने का मन बनाती हूं वो फिर पलट जाता है।"
    - "मैंने उसके चंडीगढ़ और दिल्ली वाले कुछ क्लोज फ्रेंड्स से भी बातचीत की है। मैंने उनसे यहां मुंबई आकर कपिल की हेल्प करने को भी कहा है लेकिन उन्होंने भी इसके लिए साफ मना कर दिया।"
    - "एक टाइम ऐसा भी आ चुका है जब मुझे लगा था कि वो अपनी लाइफ के साथ कुछ कर लेगा। ये बहुत सोचने वाली बात है कि गिन्नी चतरथ(मंगेतर) कपिल की लाइफ होल्ड कर रही है।"
    - "अगर कल को कपिल की लाइफ में कुछ अनहोनी हो जाती है कि मैं उसके लिए बिल्कुल भी जिम्मेदार नहीं हूं। मैं इस ख्याल से बहुत डरी हुई हूं। मुझे लगता है उसे सीरियसली मेडिकल हेल्प की जरूरत है क्योंकि वे मेंटली सिक है।"

    क्या लिखा है कपिल ने...
    - कपिल ने अपनी शिकायत में लिखा है, उनकी एक्स-मैनेजर नीति सिमोस और जर्नलिस्ट विक्की लालवानी ने उनसे 25 लाख रुपए एंठने की कोशिश की। कपिल का कहना यह भी है कि जब उन्होंने यह रकम देने से इनकार कर दिया तो विक्की लालवानी ने उन्हें बदनाम करने के लिए उनके खिलाफ झूठी खबरें छापना शुरू कर दिया।

    कपिल ने FIR की कॉपी भी की ट्वीट

    - कपिल ने विक्की, प्रीति और सिमोस के खिलाफ की गई FIR की कॉपी ट्विटर पर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है,"चंद पैसों के लिए कुछ लोग मुझे बदनाम करना चाहते हैं। लेकिन मैं ताउम्र इनके खिलाफ खड़ा रहूंगा। मैं आज और हमेशा ऐसा ही करूंगा।"
    - कपिल की शिकायत में कहा गया है कि प्रीति, नीति और स्पॉटबॉय के विक्की लालवानी की वजह से उनका हैरेसमेंट हो रहा है। कपिल की ओर से यह शिकायत हाईकोर्ट के वकील तनवीर निजाम ने की है। रिपोर्ट में यह भी लिखा हुआ है कि स्पॉटब्वॉय की निगेटिव पोस्ट्स बढ़ती ही जा रही हैं और इनका असर उनकी मेंटल और इमोशनल हेल्थ पर पड़ रहा है। क्योंकि इन झूठी खबरों में उनके कैरियर, मंगेतर और रिलेशनशिप के बारे में छापा गया है।
    - बता दें कि शुक्रवार को कपिल ने विक्की लालवानी और स्पॉटब्वॉय के खिलाफ अपशब्दों से भरा एक ट्वीट किया था। हालांकि, बाद में इसे डिलीट कर दिया गया। कपिल ने इसपर सफाई देते हुए लिखा था कि उनका अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था।
    - लेकिन शुक्रवार रात ही कपिल ने एक अन्य ट्वीट करते हुए कहा- "मैंने जो भी लिखा था, अपने दिल से लिखा था। मेरी टीम ने ट्वीट्स डिलीट किए। लेकिन मैं उस कु#$ बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं। कुछ पैसों के लिए क्या वह किसी के खिलाफ कुछ भी लिख सकता है।"

    आगे की स्लाइड्स में देखें कपिल शर्मा और प्रीति सिमोस की PHOTOS...

  • Ex-गर्लफ्रेंड बोली- मानसिक रूप से बीमार हैं कपिल शर्मा, मंगेतर कर रही कंट्रोल
    +4और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के साथ प्रीति सिमोस।
  • Ex-गर्लफ्रेंड बोली- मानसिक रूप से बीमार हैं कपिल शर्मा, मंगेतर कर रही कंट्रोल
    +4और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा और विराट कोहली के साथ प्रीति सिमोस।
  • Ex-गर्लफ्रेंड बोली- मानसिक रूप से बीमार हैं कपिल शर्मा, मंगेतर कर रही कंट्रोल
    +4और स्लाइड देखें
    प्रीति सिमोस, नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल शर्मा, कपिल देव और अन्य।
  • Ex-गर्लफ्रेंड बोली- मानसिक रूप से बीमार हैं कपिल शर्मा, मंगेतर कर रही कंट्रोल
    +4और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा के साथ प्रीति सिमोस।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×