Home »TV »Latest Masala» Kapil Sharma Writes Preeti Simoes Name On His Hand

'कपिल के हाथ पर लिखा था एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम', दोस्त को इस हालत में मिले!

कपिल शर्मा को लेकर हर दिन नया खुलासा हो रहा है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 16, 2018, 08:21 PM IST

  • 'कपिल के हाथ पर लिखा था एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम', दोस्त को इस हालत में मिले!
    +5और स्लाइड देखें

    मुंबई. कपिल शर्मा को लेकर हर दिन नया खुलासा हो रहा है। कभी वे खुद अपने बारे में बात कर रहे हैं तो कभी उनसे जुड़े लोग। इस मामले में कपिल के पुराने साथी और दोस्त अली असगर का बयान चौंकाने वाला है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में अली ने कहा कि कपिल की हालत बहुत खराब है। अली की मानें तो वे कुछ दिनों पहले कपिल से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे थे। अली ने जो देखा वह चौंकाने वाला था...

    - अली के मुताबिक, जब वे कपिल के ऑफिस पहुंचे तो उन्होंने जो देखा वह चौंकाने वाला था। कपिल एक ऑफिस के एक कौने में बैठे थे और कुछ कहना चाहते थे। उनकी हालत एक बच्चे की तरह थी। वे कुछ नहीं कह पाए। अली ने यह भी बताया कि कपिल के हाथ पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस का नाम लिखा हुआ था।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, क्या एक्स और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड के बीच फंस गए हैं कपिल...

  • 'कपिल के हाथ पर लिखा था एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम', दोस्त को इस हालत में मिले!
    +5और स्लाइड देखें

    क्या एक्स और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड के बीच फंस गए हैं कपिल

    - अगर अली की बात सही है तो ऐसा लगता है कि कपिल अपनी प्रेजेंट और एक्स-गर्लफ्रेंड के बीच फंस गए हैं। हाल ही में कपिल ने प्रीति सिमोस के खिलाफ केस किया है। इसके बाद प्रीति ने इंटरव्यू यह कहा था कि कपिल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं। उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ उन्हें कंट्रोल कर रही है। प्रीति ने यह भी कहा था कि कुछ दिनों पहले कपिल ने उनके साथ फिर से काम करने की इच्छा जाहिर की थी। लेकिन गिन्नी ने इसकी इजाजत नहीं दी।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, सुगंधा ने कहा था- सिर्फ प्रीति संभाल सकती हैं कपिल...

  • 'कपिल के हाथ पर लिखा था एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम', दोस्त को इस हालत में मिले!
    +5और स्लाइड देखें

    सुगंधा ने कहा था- सिर्फ प्रीति संभाल सकती हैं कपिल

    बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान कपिल की मुंहबोली बहन सुगंधा ने कहा था, "कपिल भैया बिल्कुल किसी बच्चे की तरह हैं। प्रीति सिमोस को अच्छी तरह से पता है कि उन्हें कैसे हैंडल करना है। वो अक्सर दूसरों के बहकावे में जल्दी आ जाते हैं। मुझे लगता है कि प्रीति हमेशा इस बात का ख्याल रखती थी कि उनकी लाइफ में सबकुछ अच्छा हो। हालांकि अब ये जिम्मेदारी उठाने वाला कोई नहीं है।"

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, कपिल के दोस्त ने कहा था- प्रीति ने खाई है बर्बाद करने की कसम...

  • 'कपिल के हाथ पर लिखा था एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम', दोस्त को इस हालत में मिले!
    +5और स्लाइड देखें

    कपिल के दोस्त ने कहा था- प्रीति ने खाई है बर्बाद करने की कसम

    - वहीं कपिल के दोस्त और फिल्म 'फिरंगी' के डायरेक्टर राजीव ढींगरा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि प्रीति सिमोस की वजह से कपिल आज इस हालत में पहुंचे हैं। राजीव ढींगरा ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में यह दावा किया था कि कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने बदला लेने की भावना से उन्हें बर्बाद करने की कसम खाई है। यह कहानी तब से शुरू हुई, जब प्रीति को पता चला कि कपिल गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं। इसी बात से जलकर प्रीति ने कपिल के दोस्तों को भड़काना शुरू किया और सभी को उनके खिलाफ कर दिया। राजीव का कहना है कि प्रीति ने उन्हें भी भड़काने की कोशिश की थी।लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो पाईं।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, कपिल को रोज खानी पड़ रहीं 23 तरह की दवाइयां...

  • 'कपिल के हाथ पर लिखा था एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम', दोस्त को इस हालत में मिले!
    +5और स्लाइड देखें

    कपिल को रोज खानी पड़ रहीं 23 तरह की दवाइयां


    - हाल ही में कपिल ने एक पॉपुलर वेबसाइट के एडिटर को गालियां दी थीं। इसके बाद से ही वो मीडिया के निशाने पर आ गए। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल लंबे समय से मानसिक तौर पर बीमार चल रहे हैं। उनकी मेंटल कंडीशन इतनी खराब है कि उन्होंने अपने कमबैक शो की शूटिंग भी कैंसिल कर दीं। कपिल के इस रवैये से जहां उनके को-स्टार्स दूर होते जा रहे हैं, वहीं उनके करीबी हेल्थ को लेकर भी काफी परेशान हैं। कपिल के एक करीबी दोस्त के मुताबिक, "मैं उनके साथ लंबे वक्त से काम कर रहा हूं लेकिन उनकी ऐसी कंडीशन कभी नहीं देखी। फिलहाल उनकी ये हालत है कि उन्हें रोजाना 23 तरह की दवाइयां खानी पड़ रही हैं। वो पूरा दिन ज्यादा से ज्यादा सोने या आराम करने में बिता रहे हैं। शायद ये कपिल का सबसे ज्यादा स्ट्रेसफुल टाइम है।"

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, बंद हो चुका है नया शो....

  • 'कपिल के हाथ पर लिखा था एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम', दोस्त को इस हालत में मिले!
    +5और स्लाइड देखें

    बंद हो चुका है नया शो

    - सोनी चैनल ने कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' बंद कर दिया है। कपिल की गैरमौजूदगी में चैनल एक नया कॉमेडी शो लाने की तैयारी कर रहा है। यह शो 'कॉमेडी सर्कस' भी हो सकता है, जिसके लिए चैनल ने अर्चना पूरन सिंह, कृष्ण अभिषेक और भारती सिंह को अप्रोच किया है। इस बारे में जब हमने भारती से बात की तो उन्होंने बताया, 'हां, यह खबर सच है। दो दिन पहले ही सोनी टीवी के हैड से मेरी मीटिंग हुई है पर अभी यह कन्फर्म नहीं है कि यह 'कॉमेडी सर्कस' है या कोई और शो है। यह शो कपिल के शो की जगह टेलीकास्ट होगा। फिलहाल, कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।' इस बारे में जब अर्चना पूरन सिंह से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी कमेंट करने से मना कर दिया।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Kapil Sharma Writes Preeti Simoes Name On His Hand
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×