Home »TV »Latest Masala» कपिल शर्मा, Kapil Sharma Shocking Photo Weight Gain

ढाई महीने बाद नजर आए कॉमेडियन कपिल शर्मा का बढ़ गया वजन

एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा- 'मुझे ख़ुद के लिए कुछ समय चाहिए था ताकि मैं ठीक हो सकूं

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 20, 2018, 05:09 PM IST

    मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा करीब ढाई महीने बाद मंगलवार रात एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। उनकी जो फोटोज सामने आई हैं, उनमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। उनका वजन काफी बढ़ गया है और आंखों के नीचे डार्क सर्कल नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक चैनल से बातचीत में खुद कबूल किया कि उनका वजन बढ़ गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल अपने घर चंडीगढ़ से लौटे हैं। बता दें कि कॉमेडी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' बंद होने के (अप्रैल 2018) बाद से ही कपिल कहीं नजर नहीं आए थे। उन्होंने अपने सभी कामों से ब्रेक ले लिया था। यहां तक की सोशल मीडिया से भी उन्होंने दूरी बना ली थी। खबरें आई थी कि वे अपना इलाज रिहैब सेंटर में करवा रहे हैं।


    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा जल्द नए प्रोजेक्ट के साथ वापसी करेंगे। उन्होंने ट्वीट कर बताया- अब वो अपने लाइफ स्टाइल में बदलाव करने की कोशिश कर रहे हैं। फैंस से बातचीत में कहा था- 'जल्द पुराने शेप में आते ही मेरी प्रोफाइल पिक्चर बदल जाएगी। इस समय मेरे बारे में जो भी कहा जा रहा है उसे छोड़ कर मैं सिर्फ अपने काम कर ध्यान देना चाहता हूं और मेरा काम ही मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा है'।


    'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा'
    इसी साल मार्च में उनका नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शुरू हुआ। लेकिन मात्र 3 एपिसोड के बाद ही इस शो को बंद करना पड़ा। ये शो सोनी चैनल ने कपिल के अनप्रोफेशनल रवैए के चलते बंद करने का फैसला लिया था। शो के दौरान खबरें आई थी कि कपिल डिप्रेशन से गुजर रहे हैं, जिसके चलते शूटिंग के लिए सेट पर भी नहीं जा पा रहे हैं। कपिल की कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने खुलासा किया था है कि कपिल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। शो बंद होने के बाद ये खबरें आई थी कि वे गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ घूमने गए हैं। लेकिन बाद में आई रिपोर्ट में ये कहा गया था कि वे किसी रिहैब सेंटर में अपना इलाज करा रहे हैं।


    एडिटर को दी थी गालियां
    कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक एंटरटेनमेंट साइट के एडिटर विक्की लालवानी को फोन कर भद्दी-भद्दी गालियां दीं हैं। दरअसल, विक्की ने कपिल के खिलाफ गलत खबरें छापी थी। कपिल ने एडिटर विक्की के साथ-साथ अपनी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ 25 लाख रुपए ऐंठने की कोशिश का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

    खूब विवादों में घिरे कपिल
    कपिल शर्मा और विवाद एक-दूसरे का पर्याय बन गए थे। कपिल को उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया (2017) टूर से लौटते वक्त कपिल और सुनील ग्रोवर का फ्लाइट में झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था। इसी बीच बॉलीवुड के कुछ बड़े स्टार्स को भी कपिल के शो से बिना शूटिंग किए वापस लौटना पड़ा था। समय पर शो की शूटिंग नहीं होने और कपिल के अनप्रोफेशनल रवैए के कारण अंततः 'द कपिल शर्मा शो' अगस्त 2017 में बंद हो गया। इसके बाद कपिल डिप्रेशन में चले गए थे और ज्यादा शराब पीने लगे थे। उन्हें इलाज के लिए नोएडा के एक रिहैब सेंटर में भर्ती करवाया गया था।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×