Home »TV »Latest Masala» कपिल शर्मा, अली असगर, Kapil Sharma Says Ali Asgar Recent Statement On Preeti Simoes Is False

झूठ बोल रही है 'ऑनस्क्रीन दादी', कपिल ने हाथ पर नहीं लिखा है GF का नाम

कपिल शर्मा के बारे में अली असगर ने जो भी बात कही है वो झूठी साबित हुई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 18, 2018, 04:54 PM IST

  • झूठ बोल रही है 'ऑनस्क्रीन दादी', कपिल ने हाथ पर नहीं लिखा है GF का नाम
    +2और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा और अली असगर।

    मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा इस वक्त सबसे ज्यादा सु्र्खियों में है। हाल ही में कपिल के को-स्टार रहे अली असगर ने कहा था कि कपिल डिप्रेशन में है और उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस के नाम टैटू हाथ में गुदवा रखा है। अली की इस बात को कपिल ने नकारा है और उन्होंने इस बात को झूठ बताया है। कपिल के स्पोक्सपर्सन ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि वे अली की बात को लेकर हैरान है। अली, कपिल के अच्छे दोस्त है और वे उनके बारे में ऐसा बयान दे रहे हैं। बता दें कि अली, कपिल के शो कॉमेडी शो में उनकी दादी का किरदार निभा चुके हैं। अली की बात में नहीं है कोई सच्चाई...


    - कपिल के स्पोक्सपर्सन ने इंटरव्यू में कहा कि है कि अली ने कपिल के बारे में जो बात कहीं है उसमें कोई सच्चाई नहीं है।

    - इंटरव्यू में कहा कि अली झूठ बोल रहे हैं, कपिल ने प्रीति सिमोस के नाम का कोई टैटू नहीं बनवाया है।

    - स्पोक्सपर्सन ने ये तक कहा कि कपिल फिलहाल अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ घूम रहे हैं।


    ये कहा था अली ने
    अली ने बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि कपिल बच्चों की तरह व्यवहार कर रहे हैं। जब वे कपिल का हालचाल जानने गए थे तो उन्होंने देखा था कि कपिल ने हाथ में प्रीति सिमोस का नाम लिखवा रखा है। बता दें कि अली ही नहीं प्रीति ने भी पिछले दिनों कपिल को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया था।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कपिल और उनको लेकर प्रीति ने क्या कहा था...

  • झूठ बोल रही है 'ऑनस्क्रीन दादी', कपिल ने हाथ पर नहीं लिखा है GF का नाम
    +2और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा और प्रीति सिमोस।

    प्रीति सिमोस ने कपिल को लेकर कहा था कि उनके डिप्रेशन की सबसे बड़ी वजह उनकी मंगेतर गिन्नी है। कपिल के दोस्त डायरेक्टर राजीव ढींगरा ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में यह दावा किया था कि कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने बदला लेने के लिए उन्हें बर्बाद करने की कसम खाई है। यह कहानी तब से शुरू हुई, जब प्रीति को पता चला कि कपिल गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं। इसी बात से जलकर प्रीति ने कपिल के दोस्तों को भड़काना शुरू किया और सभी को उनके खिलाफ कर दिया। राजीव का कहना था कि प्रीति ने उन्हें भी भड़काने की कोशिश की थी। लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो पाईं। उन्होंने कपिल के डिप्रेशन की वजह प्रीति और उनकी बहन नीति सिमोस को बताया है।

  • झूठ बोल रही है 'ऑनस्क्रीन दादी', कपिल ने हाथ पर नहीं लिखा है GF का नाम
    +2और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा।

    कपिल ने एक इंटरव्यू में कहा था, "जो लोग मेरा करियर बर्बाद करना चाहते हैं। वे जो झूठ फैलाना चाहते हैं, फैला लें। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। जब तक लोगों को संतुष्टि नहीं मिल जाती है, तब तक उन्हें जो करना है, करने दीजिए। मैं जानता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं।" रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल को लेकर ये भी खबरें आई है कि वे दिन वे 23 दवाइयां खाते हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×