Home »TV »Latest Masala» Kapil Sharma Phone Switched Off: His Friends Speak Up For Him

कई दिनों से बंद है कपिल का फोन, प्रेशर नहीं कर पा रहे हैंडल, दोस्तों ने बताई ऐसी बातें

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं।

Kiran Jain | Last Modified - Apr 10, 2018, 07:18 PM IST

  • कई दिनों से बंद है कपिल का फोन, प्रेशर नहीं कर पा रहे हैंडल, दोस्तों ने बताई ऐसी बातें
    +2और स्लाइड देखें
    एक इवेंट के दौरान कपिल शर्मा(फाइल फोटो)।

    मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं। एक ओर जहां उनके शो के बंद होने की खबरें आ रही हैं तो वहीं, कपिल ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को गालियां दे डालीं। इसी बीच Dainikbhaskar.com ने कपिल के कुछ खास फ्रेंड्स से बातचीत की।फिलहाल कपिल के कंट्रोल से बाहर है उनकी कंडीशन...


    - कपिल के फाइनेंशियल एडवाइजर विशाल कौशल का कहना है, "वे जिस परेशानी से गुजर रहे हैं इससे हर आम आदमी गुजरता है। दुर्भाग्य ये है कि कई कहानियां इसके इर्द-गिर्द बन चुकी हैं।"
    - "फैमिली मेंबर, मीडिया और आसपास के कई लोग कपिल को ब्रीदिंग स्पेस भी नहीं दे रहे हैं। वे जहां हैं उन्हें वहां रहने दें। वे कुछ टाइम लेंगे और जल्दी अच्छे हो जाएंगे।"
    - "कपिल अभी जिस भी पोजिशन से गुजर रहे हैं वे सिचुएशन उनके कंट्रोल से बाहर है। उनके ऊपर काफी प्रेशर है जो वे हैंडल नहीं कर सकते हैं।"
    - "कपिल इन दिनों अपनी लाइफ में कई सारे इश्यू, जैसे की रिलेशनशिप आदि से सफर कर रहे हैं। यही वजह है कि वो इस सिचुएशन में आ गया है।"
    - "कपिल बहुत सिंपल इंसान हैं उन्हें कभी पैसों की चिंता नहीं होती है। ऐसा टाइम भी था जब लोग उनसे पैसे ले जाते थे और वापस भी नहीं करते थे। इसके बावजूद उन्होंने कभी पैसे लेने वालों पर प्रेशर नहीं बनाया।"
    - "सच कहूं तो कपिल हमेशा मुझे कहते थे कि उनके पैसों का मैं भी कुछ हिस्सा फाइनेंशियल परेशानी से गुजर रहे लोगों के लिए यूज करूं।"
    - "कपिल की आत्मा बहुत पवित्र है लोग बस उसका एडवांटेज उठाते हैं। उनका क्लोज फ्रेंड होने के नाते मैं जानता हूं कि कपिल की लाइफ में क्या चल रहा है। वे अपनी लड़ाई खुद लड़ रहे हैं।"

    स्विच ऑफ है कपिल का फोन

    - कपिल के कॉलेज फ्रेंड प्रतिपाल सिंह बताते हैं, "हम दोनों कॉलेज के दिनों से फ्रेंड हैं। मैं उन्हें कई सालों से जानता हूं और ये सब निगेटिव स्टोरी सुनकर काफी शॉक्ड हूं।"
    - "कुछ महीनों पहले मैं एक सीरियस बीमारी से गुजर रहा हूं। इस वजह से मुझे एक महीने में 18 दिन हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था।"
    - "मैं वेंटिलेटर पर था मेरी फैमिली के पास पैसे नहीं थे। कपिल की एक वो शख्स था जिन्होंने मेरा साथ दिया। सिर्फ मैं ही नहीं अमृतसर में कपिल ने कई लोगों की हेल्प की है।"
    - "हां, वो शराब पीता है लेकिन इसका उसकी हेल्थ पर कभी कोई असर नहीं पड़ा। उसे पता है कैसे खुद को कंट्रोल करना है। ईमानदारी से कहूं मुझे ऐसा लगता है कोई है जो कपिल का करियर बर्बाद कर रहा है।"
    - "हमने कपिल का स्ट्रगल देखा है एक सक्सेसफुल मैन होने के बाद भी कपिल ने कभी अपने पुराने दिनों के भुलाया नहीं है।"
    - "जब भी वो अमृतसर आता है हमारे साथ जरूर टाइम बिताता है। हम नाइट में बाइक राइड पर जाते हैं ताकि लोग हमें पहचान न सकें। कुछ दिन से मैं उसे फोन करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन उसका फोन स्विचऑफ है।"

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कपिल शर्मा के बाकी फ्रेंड्स की बातें...

  • कई दिनों से बंद है कपिल का फोन, प्रेशर नहीं कर पा रहे हैंडल, दोस्तों ने बताई ऐसी बातें
    +2और स्लाइड देखें
    सुगंधा मिश्रा के साथ कपिल शर्मा।

    - कपिल को भाई मानने वालीं सुगंधा मिश्रा बताती हैं, "मैं ये कभी नहीं भूल सकती कि उनके कारण ही मैं आज इंडस्ट्री में हूं। सिर्फ मैं ही नहीं, कपिल ने कई लोगों एक्टिंग और कॉमेडी फील्ड में भेजा है।"
    - "कपिल के कारण कई लोग ऐसे हैं जो अच्छी लाइफ जी रहे हैं। फिलहाल वो अपनी लाइफ के बुरे दौर से गुजर रहे हैं। मैं उनकी हर संभव मदद करूंगी। उनकी फैमिली में कोई ऐसा है जो कपिल का गलत पाथ पर ले जा रहा है और ये बहुत दुखद है।"
    - "पिछले 1.5 साल से कपिल गलत फ्रेंड्स सर्कल में पड़ गए हैं। हमने साथ में कई सालों तक काम किया है। वो काफी खुश रहते थे लेकिन पिछले करीब एक साल में काफी कुछ बदल चुका है।"
    - "मेडिकल हेल्प के साथ-साथ कपिल को अपने आसपास पॉजिटिव लोग भी चाहिए। शायद इससे वे जल्दी वापस वैसे हो पाए जैसे कभी थे।"

  • कई दिनों से बंद है कपिल का फोन, प्रेशर नहीं कर पा रहे हैंडल, दोस्तों ने बताई ऐसी बातें
    +2और स्लाइड देखें
    संकेत भोसले के साथ कपिल शर्मा।

    - कपिल के को-स्टार संकेत भोसले बताते हैं, "इस वक्त जो कपिल की लाइफ में हो रहा है वो बहुत ही दुखद है। वो पर्सन जिसने दुनिया को हंसाया आज वो ही इन बुरे फेज से गुजर रहा है।"
    - "मैंने कपिल के साथ कई सालों तक काम किया है। वो मेरे लिए एक आइकन की तरह हैं। पिछले सालों में उनकी जिंदगी में कई अप्स एंड डाउन आए लेकिन उनके चेहरे पर हमेशा स्माइल रही।"

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×