Home »TV »Latest Masala» कपिल शर्मा, Kapil Sharma On Abusive Language I Express Anger With Gaalis

विवादों में फंसे कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- गालियां देकर निकालता हूं गुस्सा

कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 15, 2018, 07:02 PM IST

  • विवादों में फंसे कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- गालियां देकर निकालता हूं गुस्सा
    +3और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा।

    मुंबई.कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं। पहले सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर के साथ बहस की वजह से चर्चा में आए। इसके बाद उनका नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' को भी लोगों ने पसंद नहीं किया। वहीं, हाल ही में उन्होंने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को गालियां दी थी, जिसका वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था। इस बीच कपिल ने अपने बर्ताव पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि हर कोई अपना गुस्सा अपने-अपने तरीके से निकालता है और मैंने अपना गुस्सा गालियां देकर निकाला है। फिल्म समीक्षक सुभाष झा ने अपनी एक रिपोर्ट में कपिल के बारे में बताई ये बातें...

    - सुभाष झा ने रिपोर्ट में बताया कि कपिल इन दिनों डिस्टर्ब चल रहे हैं, लेकिन उनका माइंड बेहद शार्प है। वे विश्वाघात और निरशा महसूस कर रहे हैं। जिस दिन वो मेहसूस करेंगे कि उन्हें किसी दोस्त या कलिग की जरूरत नहीं है वे दोबारा खुद को स्थापित करने के लिए तैयार होंगे।
    - झा ने बताया कि कपिल बेहद तनावपूर्ण स्थिति से गुजर रहे हैं। जब मैंने उनसे लंबी बातचीत की तो उन्होंने बताया कि वे कमीटमेंट्स से तंग आ चुके हैं और आगे नहीं जाना चाहते हैं। झा का कहना है कि वे कपिल की बातें सुनकर काफी चिंतित है।
    - झा ने बताया कि कपिल ने उनसे कहा- वे अब अपने काम को एन्जॉय नहीं कर रहे हैं। वे अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' से भी ज्यादा खुश नहीं है। और उन्होंने सोनी चैनल से कहा शो को रि-वैपिंग करने को कहा है।

    - झा ने कहा कि मेरा मानना है कि कपिल अच्छे इंसान है। ऑडियंस के साथ उनका गहरा संबंध हैं।

    - झा ने बताया कि कपिल ने उन्हें बताया कि पूरे मामले को बहुत बढ़ाचढ़ा कर पेश किया गया है। दुनिया में जहां कहीं भी सच्ची दोस्ती नहीं है ऐसे में कपिल बहुत ही केयरिंग इंसान हैं। जब उन्हें वैसा ही रिस्पॉन्स सामने वाले से नहीं मिलता तो वे फ्रस्टेशन में कुछ गलत करते हैं तो लोगों को लगता है कि स्टारडम की वजह से ऐसा कर रहे हैं।


    मैं जानता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं
    कपिल ने एक इंटरव्यू में कहा था, "जो लोग मेरा करियर बर्बाद करना चाहते हैं। वे जो झूठ फैलाना चाहते हैं, फैला लें। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। जब तक लोगों को संतुष्टि नहीं मिल जाती है, तब तक उन्हें जो करना है, करने दीजिए। मैं जानता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं।" रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल को लेकर ये भी खबरें आई है कि वे दिन वे 23 दवाइयां खाते हैं।


    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कपिल शर्मा से जुड़ी कुछ और खबरें...

  • विवादों में फंसे कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- गालियां देकर निकालता हूं गुस्सा
    +3और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा।

    रिपोर्ट्स की मानें तो सोनी चैनल ने आखिरकार कपिल शर्मा का शो बंद करने का फैसला किया है। कपिल की गैरमौजूदगी में चैनल एक नया कॉमेडी शो लाने की तैयारी कर रहा है। यह शो 'कॉमेडी सर्कस' भी हो सकता है, जिसके लिए चैनल ने अर्चना पूरन सिंह, कृष्ण अभिषेक और भारती सिंह को एप्रोच किया है। शो की शूटिंग अगले हफ्ते शुरू होगी। इस बारे में जब भारती सिंह से बात की तो उन्होंने बताया, 'हां, यह खबर सच है। दो दिन पहले ही सोनी टीवी के हैड से मेरी मीटिंग हुई है पर अभी यह कन्फर्म नहीं है कि यह 'कॉमेडी सर्कस' है या कोई और शो है। यह शो कपिल के शो की जगह टेलीकास्ट होगा। फिलहाल, कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।' इस बारे में जब अर्चना पूरन सिंह से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी कमेंट करने से मना कर दिया।

  • विवादों में फंसे कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- गालियां देकर निकालता हूं गुस्सा
    +3और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा।

    बुधवार को एक इंटरव्यू में जब कपिल पूछा गया था कि क्या उनका शो बंद हो रहा है तो उन्होंने कहा था, "सोनी एंटरटेनमेंट चैनल मेरे साथ है। सोनी के सीईओ एन पी सिंह और दानिश असलम बहुत सपोर्टिंग इंसान हैं। उन्हें मुझपर भरोसा है। "

  • विवादों में फंसे कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- गालियां देकर निकालता हूं गुस्सा
    +3और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा।

    रिपोर्ट्स तो ये भी आ रहा है कि कपिल उनके नए शो के फॉर्मेट से खुश नहीं हैं। उन्हें इससे पहले दो शोज 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' जैसी सक्सेस नहीं मिल रही है। खुद कपिल अपनी टीम को कह चुके हैं- 'कुछ मजा नहीं आ रहा है'। हालांकि, कपिल का कहना है कि अभी शो बंद नहीं हुआ है। शो के नए फॉर्मेट के साथ वे जल्दी ही लौटेंगे।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: कपिल शर्मा, Kapil Sharma On Abusive Language I Express Anger With Gaalis
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×