Home »TV »Latest Masala» This Girl Is Responsible For Driving Kapil Sharma Into Depression?

तो क्या इस लड़की ने कपिल को डिप्रेशन में पहुंचाया? खाई बर्बाद करने की कसम

करीबी दोस्त का कहना है कि कपिल आज जिस हालत में हैं, उसकी जिम्मेदार उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 10, 2018, 03:16 PM IST

  • तो क्या इस लड़की ने कपिल को डिप्रेशन में पहुंचाया? खाई बर्बाद करने की कसम
    +4और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा प्रीति सिमोस के साथ।

    मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं। विवाद ऐसे समय पर खड़ा हुआ, जब टीवी पर वापसी के बाद कपिल के नए शो के दो एपिसोड ही टेलीकास्ट हुए। एक ओर जहां उनके शो के बंद होने की ख़बरें आ रही हैं तो वहीं, कपिल ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को गालियां दे डालीं। कपिल ने एडिटर पर उनके खिलाफ निगेटिव ख़बरें छापने के आरोप लगाए हैं। इस मामले में बड़ा बयान सामने आया है कपिल के खास दोस्त राजीव ढींगरा का। राजीव का कहना है कि आज कपिल जिस हालत में हैं, उसकी जिम्मेदार उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड है। बदला लेने के लिए एक्स-गर्लफ्रेंड ने खाई कपिल को बर्बाद करने की कसम...

    - राजीव ढींगरा ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में यह दावा किया है कि कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने बदला लेने की भावना से उन्हें बर्बाद करने की कसम खाई है। यह कहानी तब से शुरू हुई, जब प्रीति को पता चला कि कपिल गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं। इसी बात से जलकर प्रीति ने कपिल के दोस्तों को भड़काना शुरू किया और सभी को उनके खिलाफ कर दिया। राजीव का कहना है कि प्रीति ने उन्हें भी भड़काने की कोशिश की थी।लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो पाईं। उन्होंने कपिल के डिप्रेशन की वजह प्रीति और उनकी बहन नीति सिमोस को बताया है।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें राजीव ढींगरा ने और क्या-क्या खुलासे किए...

    यह भी पढ़ें : 'कभी भी सुसाइड कर सकते हैं कपिल', एक्स-गर्लफ्रेंड ने किया ये चौंकाने वाला दावा

  • तो क्या इस लड़की ने कपिल को डिप्रेशन में पहुंचाया? खाई बर्बाद करने की कसम
    +4और स्लाइड देखें
    सुनील ग्रोवर।

    राजीव ने सुनील को भी लिया आड़े हाथ

    - राजीव ने इंटरव्यू में कपिल के पूर्व साथी सुनील ग्रोवर को भी आड़े हाथ लिया है। उनका कहना है कि सुनील ने निजी फायदे के लिए कपिल का इस्तेमाल किया है। राजीव कहते हैं, "मेरे साथ-साथ सुनील भी कभी कपिल के बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे।"

  • तो क्या इस लड़की ने कपिल को डिप्रेशन में पहुंचाया? खाई बर्बाद करने की कसम
    +4और स्लाइड देखें
    प्रीति सिमोस और कपिल शर्मा।

    कपिल की कमजोरी का फायदा उठाती रहीं प्रीति

    - राजीव ने प्रीति पर यह आरोप भी लगाया है कि वे हमेशा कपिल की कमजोरी का फायदा उठाती रही हैं। बकौल राजीव, "कपिल बेहद इमोशनल इंसान हैं। प्रीति कपिल की जिंदगी में जबर्दस्ती आईं। वे कपिल की कमजोरी का गलत फायदा हमेशा उठाती रही हैं। मैं और कपिल मुंबई से नहीं हैं। इसलिए प्रीति धमकाती हैं कि वे हमें इंडस्ट्री से निकलवा सकती हैं। कपिल की हालत आज यह है कि वह सोचने लगा है कि सालों तक जो भी कमाया,अब उसने वह सब खो दिया है।"

  • तो क्या इस लड़की ने कपिल को डिप्रेशन में पहुंचाया? खाई बर्बाद करने की कसम
    +4और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा और राजीव ढींगरा।

    कौन हैं राजीव ढींगरा

    - राजीव ढींगरा फिल्म डायरेक्टर हैं और वे कपिल को लेकर 'फिरंगी' डायरेक्ट कर चुके हैं। खास बात यह है कि कपिल और राजीव एक-दूसरे के खास दोस्त भी हैं। 2017 में जब कपिल का शो बंद हुआ था, तब कई रिपोर्ट्स में इसके लिए राजीव को जिम्मेदार ठहराया गया था। यह कहा गया था कि कपिल ने राजीव को प्रीति की जगह क्रिएटिव डायरेक्टर बना दिया था। लेकिन वे शो की टीआरपी नहीं संभाल पाए।

  • तो क्या इस लड़की ने कपिल को डिप्रेशन में पहुंचाया? खाई बर्बाद करने की कसम
    +4और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा और प्रीति सिमोस।

    प्रीति सिमोस कौन हैं?

    - मार्च 2017 तक प्रीति सिमोस कपिल के प्रोडक्शन हाउस K9 की क्रिएटिव डायरेक्टर हुआ करती थीं। जब सुनील से कपिल का झगड़ा हुआ तो प्रीति उनसे अलग हो गईं। लेकिन जब तक वे साथ थीं, तब तक उनके और कपिल के बीच अफेयर की बात अक्सर मीडिया में आती रही है। मार्च 2017 में ही कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए गिन्नी चतरथ को पत्नी बता दिया था। तभी से दोनों के बीच खटास आ गई। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रीति ने यह दावा किया था कि कपिल कभी भी सुसाइड कर सकते हैं।(पढ़ें पूरी खबर)

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×