Home »TV »Latest Masala» Kapil Sharma Finally Breaks Silence On Controversy

कॉन्ट्रोवर्सी पर फाइनली कपिल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे पता है, मैं क्या कर रहा हूं

फाइनली कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि वे अच्छी तरह जानते कि क्या कर रहे हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 12, 2018, 01:11 PM IST

  • कॉन्ट्रोवर्सी पर फाइनली कपिल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे पता है, मैं क्या कर रहा हूं
    +3और स्लाइड देखें
    कपिल शर्मा।

    मुंबई.खुद पर लग रहे आरोपों पर फाइनली कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि वे अच्छी तरह जानते कि क्या कर रहे हैं। कपिल ने यह बात एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में कही। इस दौरान उन्होंने अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के बंद होने की ख़बरों, अपने खिलाफ हुई पुलिस शिकायत, जर्नलिस्ट्स और दूसरे लोगों के बारे में बात की। बातचीत में उन्होंने बिना नाम लिए एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस पर भी निशाना साधा। कपिल बोले- मुझे कुछ फर्क नहीं पड़ता...

    कपिल ने इंटरव्यू में कहा, "जो लोग मेरा करियर बर्बाद करना चाहते हैं। वे जो झूठ फैलाना चाहते हैं, फैला लें। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लोगों के लिए सक्सेस पर सवाल होने वाला मैं पहला शख्स नहीं हूं। जब तक लोगों को संतुष्टि नहीं मिल जाती है, तब तक उन्हें जो करना है, करने दीजिए। मैं जानता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं।" गौरतलब है कि बीते शुक्रवार कपिल ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। पहले उन्होंने ट्वीट के जरिए और फिर फोन पर एडिटर को गालियां दी थीं। इसके साथ ही उन्होंने एडिटर और अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड और मैनेजर प्रीति सिमोस के खिलाफ पुलिस में मानहानि का केस भी दर्ज कराया था। वहीं, एडिटर ने भी कपिल के खिलाफ भी केस दर्ज कराया था।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़िए कपिल ने और क्या कहा...

  • कॉन्ट्रोवर्सी पर फाइनली कपिल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे पता है, मैं क्या कर रहा हूं
    +3और स्लाइड देखें

    कपिल बोले- सोनी चैनल मेरे साथ है

    - इस बीच खबर यह है कि सोनी टीवी ने कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है। हालांकि, कपिल का कहना है, "मेरा चैनल सोनी एंटरटेनमेंट मेरे साथ है। सोनी के हेल्मर्स एन पी सिंह और दानिश असलम बहुत सपोर्टिंग इंसान हैं। उन्हें मुझपर भरोसा है। "

  • कॉन्ट्रोवर्सी पर फाइनली कपिल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे पता है, मैं क्या कर रहा हूं
    +3और स्लाइड देखें

    शो के फ़ॉर्मेट से खुश नहीं है कपिल

    - रिपोर्ट्स में यह भी आ रहा है कि कपिल उनके नए शो के फ़ॉर्मेट से खुश नहीं हैं। उन्हें इससे पहले दो शोज 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' जैसी सक्सेस नहीं मिल रही है। खुद कपिल अपनी टीम को कह चुके हैं- 'कुछ मजा नहीं आ रहा है'। कपिल का अपने काम में इंटरेस्ट नहीं रहा। यही वजह है कि उन्होंने इसे बंद करने का फैसला लिया। हालांकि, कपिल का कहना है कि अभी शो बंद नहीं हुआ है। शो के नए फ़ॉर्मेट के साथ वे जल्दी ही लौटेंगे।

  • कॉन्ट्रोवर्सी पर फाइनली कपिल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे पता है, मैं क्या कर रहा हूं
    +3और स्लाइड देखें

    10 दिन से नहीं की कपिल ने शूटिंग

    - 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में बतौर को-होस्ट नजर आईं नेहा पेंडसे का कहना है कि पिछले 10 दिन से शो की शूटिंग नहीं हुई है। दरअसल, नेहा को हाल ही में कलर्स के शो 'एंटरटेनमेंट की रात' की शूटिंग करते देखा गया था। तब से कयास लग रहे थे कि नेहा ने कपिल का साथ छोड़ दिया है। लेकिन उनका कहना है कि वे सोनी टीवी से इजाजत लेकर ही कलर्स के शो में गईं। नेहा ने यह भी कहा कि उन्होंने कपिल का शो छोड़ा नहीं है। बल्कि जब भी शो दोबारा शुरू होगा, वे लौट आएंगी।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×