Home »News» Kangna Reunite With His Mentor Anurag Basu For Imali, Shooting Will Start At December

अनुराग बसु की लव स्टोरी ‘इमली’ में नजर आएंगी कंगना, 12 साल पहले गैंगस्टर से किया था लाॅन्च

अनुराग और कंगना के बीच काइट्स फिल्म में कंगना के रोल को महत्व न देने के कारण विवाद की स्थिति बनी थी। जो बाद में सुलझ गया

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 19, 2018, 11:21 AM IST

  • अनुराग बसु की लव स्टोरी ‘इमली’ में नजर आएंगी कंगना, 12 साल पहले गैंगस्टर से किया था लाॅन्च
    +2और स्लाइड देखें
    कंगना रानोट बॉलीवुड की तीसरी एक्ट्रेस हैं, जिसने फिल्म के लिए 10 करोड़ फीस चार्ज की है।

    बॉलीवुड डेस्क।
    2006 में डायरेक्टर अनुराग बसु ने क्राइम ड्रामा ‘गैंगस्टर’ से कंगना रानोट को बॉलीवुड में एंट्री दिलाई दी। 12 साल पहले बनी यह जोड़ी, चौथी फिल्म में साथ काम करने जा रही है। अनुराग के अपकमिंग प्रोजेक्ट का टाइटल इमली है। इस लव स्टोरी में कंगना रानोट लीड रोल में हाेंगी। फिल्म का प्री शूट अगस्त से शुरू होगा, वहीं दिसम्बर 2018 से फिल्म फ्लोर पर जाएगी। फिल्म का मेल एक्टर अभी फाइनल नहीं हुआ है।

    इन फिल्मों में कर चुके काम
    - अनुराग बसु और कंगना की जोड़ी सबसे पहले 2006 में आई गैंगस्टर में नजर आई थी। जिसमें कंगना के साथ इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा भी थे।
    - दूसरी फिल्म 2007 में आई लाइफ इन ए मेट्रो थी। जिसमें धर्मेन्द्र, नफीसा अली, शिल्पा शेट्टी, शाइनी आहूजा, कंगना रानोट जैसे कई स्टार शामिल थे।
    - 2010 में कंगना ने राकेश राेशन की फिल्म काइट्स में साथ काम किया था। ऋतिक रोशन और बारबरा मोरी की इस फिल्म में कंगना ने अपने रोल को हाइलाइट न करने का बयान भी दिया था।

    “अनुराग मेरे गॉडफादर हैं”
    - कंगना ने इमली में अपने रोल के बारे में कहा कि-“अभी फिल्म के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। फिल्म साल के आखिर में शुरू होगी। मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि अनुराग मेरे गॉडफादर हैं। मैं आज जो कुछ भी हूं, उनकी वजह से हूं। मैं फिर से उनके साथ काम करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।”
    - हालांकि अनुराग और कंगना के बीच काइट्स की शूटिंग के बाद से खटास आ गई थी। जिसमें कंगना ने अनुराग पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने फिल्म में उनके रोल काे बारबरा के रोल से ज्यादा महत्व नहीं दिया है। बाद में फिल्म क्वीन के रिलीज होने के बाद अनुराग ने कंगना को फोन करके उनके काम के लिए बधाई दी थी।

    कबड्‌डी प्लेयर बनेंगी कंगना
    - अश्विनी अय्यर तिवारी की कबड्‌डी पर बन रही फिल्म के लिए कंगना इन दिनों योगा और कबड्‌डी की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से होगी, जिसके खत्म होने के बाद ही इमली की शूटिंग शुरू की जाएगी।
    - इन दिनों कंगना लंदन में की एकता कपूर की फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग कर रही हैं। जिसमें उनके साथ राजकुमार राव भी हैं।
    - कंगना की प्रोड्यूसर के रूप में डेब्यू फिल्म मणिकर्णिका भी अगस्त 2018 में रिलीज होने जा रही है। जिसमें वे झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का रोल कर रही हैं।

  • अनुराग बसु की लव स्टोरी ‘इमली’ में नजर आएंगी कंगना, 12 साल पहले गैंगस्टर से किया था लाॅन्च
    +2और स्लाइड देखें
    अनुराग बसु और कंगना की इमली चौथी फिल्म होगी, जिसमें वे साथ काम करेंगे।
  • अनुराग बसु की लव स्टोरी ‘इमली’ में नजर आएंगी कंगना, 12 साल पहले गैंगस्टर से किया था लाॅन्च
    +2और स्लाइड देखें
    क्राइम ड्रामा गैंग्स्टर 2006 में रिलीज हुई थी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×