Home »News» Kangana Ranauts Manikarnika: The Queen Of Jhansi To Release On 25 Jan, 2018

ऋतिक की 'सुपर 30' से टकराएगी कंगना की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी',अगले साल होगा बॉक्सऑफिस क्लैश

इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद कंगना इन दिनों राजकुमार राव के साथ 'मेंटल है क्या' में व्यस्त हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 21, 2018, 04:38 PM IST

ऋतिक की 'सुपर 30' से टकराएगी कंगना की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी',अगले साल होगा बॉक्सऑफिस क्लैश

बॉलीवुड डेस्क.अपकमिंग मूवी 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की रिलीज डेट तय कर दी गई है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी। तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। इससे पहले 15 अगस्त, 2018 को इसके टीजर रिलीज किए जाने की घोषणा की गई थी। दिलचस्प बात ये है कि इसी दिन कंगना के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' भी रिलीज होगी। ऐसे में दोनों ही फिल्मों का बॉक्सऑफिस पर क्लैश होगा।

रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है मणिकर्णिका:फिल्म में कंगना लक्ष्मीबाई के किरदार में हैं। यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की वीरता की कहानी बयां करेगी। इस फिल्म का स्क्रीनप्ले ‘बाहुबली’ के राइटर विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। फिल्म के कॉस्ट्यूम नीता लुल्ला ने डिजाइन किए हैं। इसके लिए उन्होंने छह महीने से ज्यादा का वक्त लिया। उनके साथ इस काम में करीबन 40 लोग जुटे हुए थे। मुख्य किरदारों के मामले में ही 40 से 50 कॉस्ट्यूम चेंजेस हैं। कंगना ने शूट पर जाने से पहले तकरीबन 40 दिन तलवार बाजी सीखी थी।

प्रोफ़ेसर आनंद कुमार की बायोपिक है 'सुपर 30':वहीं, डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक प्रोफेसर आनंद कुमार का रोल कर रहे हैं।आनंद कुमार बिहार में आर्थिक रूप से कमजोर स्टूडेंट्स को आईआईटी एंट्रेस परीक्षा के लिए कोचिंग देते हैं।ये फिल्म आनंद की लाइफ पर बेस्ड है, जो 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी।फिल्म में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर, नंदिश संधू, आदित्य श्रीवास्तव, पंकज त्रिपाठी भी हैं।आनंद कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं अपने किरदार के लिए ऋतिक के चुनाव से बेहद खुश हूं। वो अपने किरदार के लिए जिस तरह से मेहनत करते हैं वो कमाल का है। मैं उन्हें आनंद के किरदार में देखने के लिए उत्साहित हूं'।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×