Home »News» Kangana Ranaut Makes Her Cannes Debut

PHOTOS: कंगना ने किया कान्स में डेब्यू, ब्लैक साड़ी में दिखा स्टनिंग लुक

कंगना ने वहां इंडियन पवेलियन में सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी के साथ 'भारतीय सिनेमा में महिलाएं' विषय पर चर्चा की।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 10, 2018, 12:21 PM IST

  • PHOTOS: कंगना ने किया कान्स में डेब्यू, ब्लैक साड़ी में दिखा स्टनिंग लुक
    +3और स्लाइड देखें
    कंगना रनोट कान्स में डेब्यू कर चुकी हैं।

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट बुधवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं। इस फेस्टिवल में यह उनका पहला अपीयरेंस था। कंगना ने इस दौरान सब्यसाची मुखर्जी की ब्लैक साड़ी पहनी हुई थी। उन्होंने वहां इंडियन पवेलियन में सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी के साथ 'भारतीय सिनेमा में महिलाएं' विषय पर चर्चा की। कंगना ने कहा- "समय बदल चुका है, लिंगभेद अब ज्यादा दिन तक इंडस्ट्री में नहीं टिक सकता।" जब कंगना से पूछा गया- क्या आप अपवाद हैं?

    - जवाब में कंगना ने कहा, "नहीं मैं अपवाद नहीं हूं। जैसे-जैसे दुनिया बदल रही है,मॉडर्न हो रही है। वैसे ही आदमी और औरत के बीच का भेद कम हो रहा है। अब एक निश्चित इक्वैलिटी सिस्टम में आ गई है। लोग अब सवाल उठाते हैं कि अगर एक्टर्स और एक्ट्रेसेस समान एफर्ट लगाते हैं तो उन्हें एक नजरिए से क्यों नहीं देखा जा सकता?"

  • PHOTOS: कंगना ने किया कान्स में डेब्यू, ब्लैक साड़ी में दिखा स्टनिंग लुक
    +3और स्लाइड देखें
    कंगना रनोट ने सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी के साथ 'इंडियन सिनेमा में महिलाएं' विषय पर चर्चा की।
    रीजनल सिनेमा पर भी की कंगना ने बात
    - कंगना ने कान्स के दौरान रीजनल सिनेमा पर भी बात की। उन्होंने कहा, "हमारी चार रीजनल इंडस्ट्रीज की फिल्मों की स्क्रीनिंग यहां हो रही है। यह रीजनल (बंगाली, मलयालम, पंजाबी और असमी) फिल्मों के लिए बहुत बड़ी बात है कि इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर इन्हें दिखाया जा रहा है। लक्षदीप में किसी ने पहली बार फिल्म बनाई और उसे इतना बड़ा प्लेटफॉर्म मिल गया। जाहिर तौर पर इस फैक्ट को नहीं नकारा जा सकता कि फिल्ममेकर्स को अब इस तरह के बड़े प्लेटफॉर्म मिलने लगे हैं।"
  • PHOTOS: कंगना ने किया कान्स में डेब्यू, ब्लैक साड़ी में दिखा स्टनिंग लुक
    +3और स्लाइड देखें
    कंगना रनोट पहली कान्स पहुंचीं हैं।

    ग्रे गूस की ओर से कान्स में गईं कंगना

    कंगना कान्स में लिक्वर ब्रांड ग्रे गूस की ओर से गई हैं। वे वहां तीन दिन तक रहेंगी और 10 मई को रेड कार्पेट पर नजर आएंगी। उन्होंने इसे लेकर कुछ दिनों पहले कहा था, "इंडियन सिनेमा को कान्स जैसे बड़े इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर सम्मान पाते देखना बहुत ही खुशी की बात है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की दो फिल्में 'मणिकर्णिका' और 'मेंटल है क्या' रिलीज की कतार में हैं।

  • PHOTOS: कंगना ने किया कान्स में डेब्यू, ब्लैक साड़ी में दिखा स्टनिंग लुक
    +3और स्लाइड देखें
    कान्स में पहले अपीयरेंस के दौरान कंगना ने सब्यसाची मुखर्जी की ब्लैक साड़ी पहनी।
    कान्स में ये एक्ट्रेसेस भी दिखेंगी
    - कंगना के अलावा, दीपिका पादुकोण, हुमा कुरैशी और सोनम कपूर के साथ-साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Kangana Ranaut Makes Her Cannes Debut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×