Home »News» रजनीकांत, फिल्म काला, Kaala Trailer Released Rajinikanth Is Back In His Superstar Avatar

5 वजहों से रजनीकांत के फैन्स पसंद करेंगे फिल्म, 'काला' का ट्रेलर रिलीज

रजनीकांत की मोल्ट अवेटेड फिल्म 'काला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया गय

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 29, 2018, 11:21 AM IST

    • मुंबई.रजनीकांत की मोल्ट अवेटेड फिल्म 'काला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में रजनीकांत अपने अंदाज में नजर आ रहे हैं। 7 जून को रिलीज हो रही फिल्म में इस बार रजनीकांत, नाना पाटेकर से भिड़ते नजर आएंगे। फिल्म में हुमा कुरैशी भी लीड रोल में है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि नाना ने फिल्म में एक राजनेता की भूमिका निभाई है, जबकि रजनीकांत गरीबों के मसीहा वाले किरदार में नजर आ रहे हैं। आज आपको बताएंगे कि फिल्म का ट्रेलर देखकर आप किन 5 वजहों से रजनीकांत के फैन हो जाएंगे...

      - रजनीकांत की फिल्म को हमेशा उनके स्टाइल की वजह से पसंद की जाती है। फिल्मों में उनके एक्शन सीन पसंद किए गए हैं। वहीं, स्क्रीन पर रजनीकांत ने फैन्स को अपनी सादगी से भी इम्प्रेस किया है। फिल्म 'काला' में रजनी एक्शन करते तो नजर आएंगे ही, वहीं, स्क्रीन पर उनकी सादगी भी देखने को मिलेगी।


      - 'काला' में रजनीकांत एक गैंगस्टार के किरदार में है। वे धारावी बस्ती में रहने वाले लोगों के मसीहा है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर दोनों में रजनीकांत इन लोगों के लिए लड़ते नजर आए हैं। फिल्म में वे ताबड़तोड़ एक्शन करते भी दिखेंगे।


      - फिल्म 'काला' को इस वजह से भी देखा जा सकता है क्योंकि इसमें फिल्म इंडस्ट्री को दो लीजेंड स्टार यानी नाना पाटेकर और रजनीकांत आमने-सामने होंगे। फिल्म नाना राजनेता के किरदार में है। ट्रेलर में नाना के दमदार डायलॉग्स भी सुनने को मिल रहे हैं।


      - 67 साल के रजनीकांत की एनर्जी आज भी स्क्रीन पर देखने लायक होती है। रजनीकांत के फैन्स उनकी फिल्म एक्शन्स और डायलॉग्स डिलीवरी के लिए देखने जाते हैं। 'काला' के ट्रेलर में भी जिस तरह से वे भीड़ को एड्रेस करते हैं, वो देखने लायक है।


      - रजनीकांत पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। रजनीकांत इसके पहले सोनाक्षी सिन्हा, राधिका आप्टे, दीपिका पादुकोण के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। फिल्म 'काला' में ईश्वरी राव और हुमा कुरैशी दो एक्ट्रेसेस हैं।

    • 5 वजहों से रजनीकांत के फैन्स पसंद करेंगे फिल्म, 'काला' का ट्रेलर रिलीज
      +1और स्लाइड देखें
      फिल्म काला में रजनीकांत।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×