Home »News» रंभा, सलमान खान की एक्ट्रेस, Judwaa Actress Rambha Pregnant And Flaunting Her Baby Bump

39 की उम्र में प्रेग्नेंट है सलमान खान की एक्ट्रेस, बनेगी तीसरे बच्चे की मां

पिछले 14 साल से बॉलीवुड से दूर एक्ट्रेस रंभा प्रेग्नेंट हैं। 39 की उम्र में वे तीसरे बच्चे को जन्म देंगी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 24, 2018, 08:59 AM IST

39 की उम्र में प्रेग्नेंट है सलमान खान की एक्ट्रेस, बनेगी तीसरे बच्चे की मां

एंटरटेनमेंट डेस्क.पिछले 14 साल से बॉलीवुड से दूर एक्ट्रेस रंभा प्रेग्नेंट हैं। 39 की उम्र में वे तीसरे बच्चे को जन्म देंगी। उन्होंने मदर्स डे पर अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। बता दें कि रंभा ने साउथ के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वे आखिरी बार 2004 में आई फिल्म 'दुकान:पिला हाउस' में नजर आईं थी। हालांकि, बॉलीवुड छोड़ने के बाद वे साउथ की फिल्मों में एक्टिव रही थीं। 16 साल की उम्र में किया था डेब्यू...


रंभा ने महज 16 साल की उम्र में डेब्यू किया था। रंभा ने 1995 में फिल्म 'जल्लाद' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसके बाद 'दानवीर', 'जंग', 'कहर', 'जुड़वां', 'सजना', 'घरवाली बाहरवाली', 'बंधन', 'मैं तेरे प्यार में पागल', 'बेटी नंबर वन', 'दिल ही दिल में' सहित कई फिल्मों में काम किया। वे सलमान के अलावा रजनीकांत, गोविंदा, अक्षय कुमार, अजय देवगन, मिथुन चक्रवर्ती जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं।


बिजनेसमैन से की शादी
फिल्मों से दूरी बनने के बाद रम्भा ने 8 अप्रैल, 2010 को बिजनेसमैन इंद्राण पद्मनाथन से तिरुमाला में शादी की। 13 जनवरी, 2011 को रंभा की बड़ी बेटी लान्या और 31 मार्च, 2015 को छोटी बेटी साशा का जन्म हुआ। सोशल मीडिया पर एक्टिव रंभा फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं।


दहेज प्रताड़ना का केस
हैदराबाद पुलिस ने जनवरी, 2017 में समन भेजकर रंभा को जल्द से जल्द कोर्ट पहुंचने का आर्डर दिया था। दरअसल रंभा के खिलाफ उनके भाई की पत्नी पल्लवी ने केस दर्ज कराया था। इस केस में पल्लवी ने अपने पति के अलावा रंभा और उनके अन्य फैमिली मेंबर्स के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया था। बता दें कि पल्लवी ने 1999 में रंभा के भाई से शादी की थी।


सुसाइड की खबरों पर रंभा ने दी ये सफाई
बात 2008 की है, जब रंभा को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस घटना के बाद ये बात मीडिया में आई थी कि उन्होंने सुसाइड की कोशिश की है। हालांकि बाद में इस घटना पर रंभा ने सफाई दी थी कि उन्होंने सुसाइड करने की कभी भी कोशिश नहीं की। उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके घर में लक्ष्मी पूजा थी और उन्होंने पूरे दिन फास्ट रखा था। दूसरे दिन उन्हें शूटिंग पर जाना था और वे थोड़ा सा ब्रेकफास्ट करके शूटिंग पर चली गईं। शूटिंग के दौरान वे बेहोश हो गई और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×