Home »Regional Cinema »Tamil» Journalist Files 101 Crore Defamation Case Against Rajinikanth In Kaala

'काला' की रिलीज से पहले ही मुसीबत में फंसे रजनीकांत, मानहानि का केस कर पत्रकार ने मांगा 101 करोड़ का हर्जाना

रजनीकांत की मोस्टअवेडटेड मूवी 'काला' रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 04, 2018, 06:07 PM IST

'काला' की रिलीज से पहले ही मुसीबत में फंसे रजनीकांत, मानहानि का केस कर पत्रकार ने मांगा 101 करोड़ का हर्जाना

मुंबई। रजनीकांत की मोस्टअवेडटेड मूवी 'काला' रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। 7 जून को रिलीज होने वाली इस मूवी में रजनीकांत एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। दरअसल, मुंबई के एक जर्नलिस्ट ने फिल्म प्रोड्यूसर्स के खिलाफ मानहानि की शिकायत की है। जवाहर नडार ने दावा किया है कि फिल्म में रजनीकांत का, जो किरदार है, वह रियल लाइफ में उनके पिता थिरावियम नडार ही हैं।


आरोप है कि फिल्म में उनके पिता के किरदार को नेगेटिव दिखाया जा रहा है। यही वजह है उन्होंने अपने वकील के जरिए मानहानि‍ का केस किया है। तीन पन्ने की शिकायत में उन्होंने काला के प्रोड्यूसर्स से रिटन में माफी मांगने के साथ ही 101 करोड़ रुपए का हर्जाने देने की भी डिमांड की है। फिल्म को रजनीकांत के दामाद धनुष प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर भी हैं।


डॉन के रोल में हैं रजनीकांत...
फिल्म में रजनीकांत ने एक ऐसे डॉन का रोल किया है, जो तमिलनाडु से भागकर मुंबई आता है और फिर यहां का बड़ा डॉन बन जाता है। हालांकि वो गरीबों और बेसहारा लोगों के बीच काफी पॉपुलर है और उनकी मदद करता है। फिल्म में नाना पाटेकर एक पॉलिटिशियन के रोल में हैं, जो रजनीकांत के दुश्मन हैं। वहीं हुमा कुरैशी ने जवानी के दिनों में रजनीकांत की लव इंटरेस्ट का रोल किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×