Home »News» Actor John Abraham Will Depict Total 18 Looks , Not 8 In RAW

45 के जॉन अब्राहम एक ही फिल्म में बन रहे 26 साल के जवान और 85 साल के बुजुर्ग, बदलेंगे इतने चेहरे कि याद रखना होगा मुश्किल

80 लोकेशन्स पर शूट हो रही जॉन अब्राहम की अगली फिल्म 'रॉ : रोमियो, अकबर, वॉल्टर'।

Amit Karn | Last Modified - Aug 04, 2018, 11:49 AM IST

45 के जॉन अब्राहम एक ही फिल्म में बन रहे 26 साल के जवान और 85 साल के बुजुर्ग, बदलेंगे इतने चेहरे कि याद रखना होगा मुश्किल

बॉलीवुड डेस्क. ‘परमाणु...’ से पहले के दो-तीन साल बतौर एक्टर जॉन अब्राहम के लिए बहुत अच्छे नहीं रहे थे। उनकी कई फिल्मों ने एवरेज हिट का आंकड़ा ही छुआ है। वहीं, हाल ही में आई उनकी फिल्म 'परमाणु' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। 44 करोड़ रुपए के बजट में बनी 'परमाणु' ने करीब 91 करोड़ रुपए की कमाई की। अब बात उनकी अपकमिंग फिल्म 'रॉ : रोमियो, अकबर, वॉल्टर' की करें तो इस फिल्म में जॉन एकदम अलग ही अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म में जॉन 18 डिफरेंट लुक्स में दिखेंगे। पहले खबरें आईं थी कि फिल्म में वे 8 अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। 26 से लेकर 85 साल के व्यक्ति का रोल प्ले करेंगे जॉन...


- खबरों की मानें तो वे फिल्म 'रा : रोमियो, अकबर, वॉल्टर' में 26 साल से लेकर 85 साल तक शख्स का रोल प्ले करेंगे। वे खुद 45 साल के हैं। इसके पहले 'मद्रास कैफे' में जॉन दो अलग लुक में नजर आए थे।

- फिल्म 'रा : रोमियो, अकबर, वॉल्टर' की शूटिंग 80 लोकेशनों पर होगी। फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग कश्मीर में होगी।

- रिपोर्ट्स की मानें तो जॉन की ख्वाहिश है कि वे फिल्म की शूटिंग बगदाद में भी करें। हालांकि, आतंकी हमलों के चलते वहां की शूटिंग पर एकराय नहीं बन पा रही है।

- जॉन की फिल्म 'रा' को दरअसल पावर पैक्ड एक्शन और जासूसी फिल्म बनाने की योजना है। इसी वजह से फिल्म को मल्टीपल लोकेशन्स और इंटरनेशनल एक्शन कोरियोग्राफरों की निगरानी में शूट किया जा रहा है।


- बता दें कि रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग जून से शुरू हो चुकी है। खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग लगभग दो महीने तक चलेगी और इस दौरान नेपाल, गुजरात, श्रीनगर और दिल्ली में शूट किया जाएगा।

- इस फिल्म में पहले जॉन अब्राहम की जगह सुशांत सिंह राजपूत को लिया गया था लेकिन डेट्स की प्रॉबल्म की वजह से सुशांत ने फिल्म करने से मना कर दिया। फिल्म में जॉन के साथ मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर स्क्रीन शेयर करेंगे।


- जॉन के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'परमाणु' की कामयाबी के बाद जॉन काफी उत्साहित हैं। उनकी आने वाली फिल्म 'द अटैकर' और 'सत्यमेव जयते' हैं। ये दोनों ही फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×