Home »News» John Abraham Talks About His First Kiss

जॉन अब्राहम ने बताया- कब किया था लाइफ का पहला Kiss

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम हाल ही में DainikBhaskar.com के मुंबई ऑफिस पहुंचे।

Onkar Kulkarni | Last Modified - May 31, 2018, 06:34 PM IST

    • मुंबई.बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम हाल ही में DainikBhaskar.com के मुंबई ऑफिस पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की। जॉन ने बातचीत में बताया कि जब वे कॉलेज में थे, तब उन्होंने अपने एक दोस्त से 500 रुपए उधार लिए थे। इन पैसों से उन्होंने एक सप्ताह तक बस और ऑटो से यात्रा की थी। इस दौरान जॉन ने यह भी कहा कि प्रेजेंट में वे अपनी जिप्सी से चलते हैं और घर से ऑफिस के लिए ऑटो लेते हैं। जॉन के मुताबिक, DainikBhaskar.com के ऑफिस वे रिक्शा से पहुंचे थे।11वीं क्लास में किया था पहला Kiss...

      - जॉन से जब हमने पूछा कि उनकी पहली सैलरी क्या था तो उन्होंने कहा कि जब वे एडवरटाइजिंग एजेंसी में काम करते थे, तब उन्हें 6.5 हजार रुपए मिले थे। इस दौरान उन्होंने अपने फर्स्ट Kiss के बारे में भी बताया। जॉन ने कहा कि जब वे 11वीं या 12वीं क्लास में थे, तब उन्होंने लाइफ का पहला Kiss किया था। जॉन के मुताबिक, उनका फर्स्ट Kiss बहुत लेट था। बता दें कि जॉन की फिल्म 'परमाणु' 24 मई को रिलीज हुई है। वे इस फिल्म के एक्टर और प्रोड्यूसर हैं।

    • जॉन अब्राहम ने बताया- कब किया था लाइफ का पहला Kiss
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: John Abraham Talks About His First Kiss
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×