Home »Gossip» Janhvi Kapoor Turns Receptionist!

जिम में रिसेप्शनिस्ट बनी जाह्नवी कपूर, कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो

कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें जाह्नवी जिम में रिसेप्शनिस्ट की जगह बैठी नजर आ रही हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 29, 2018, 07:55 AM IST

  • जिम में रिसेप्शनिस्ट बनी जाह्नवी कपूर, कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो
    +1और स्लाइड देखें
    मुंबई. कैटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिसमें श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उनके जिम में रिसेप्शनिस्ट की जगह बैठी फोन पर बात करती नजर आ रही हैं। फोटो के ऊपर कैटरीना ने लिखा है, "जिम के पास जाह्नवी कपूर के रूप में बहुत ही खूबसूरत रिसेप्शनिस्ट हैं।" जाह्नवी की ये फोटो मीडिया में खूब वायरल हो रही है। बता दें कि जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' का इंतजार कर रही हैं, जो जुलाई में रिलीज होगी। मराठी सुपरहिट 'सैराट' की इस हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर जाह्नवी के अपोजिट नजर आएंगे।

  • जिम में रिसेप्शनिस्ट बनी जाह्नवी कपूर, कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो
    +1और स्लाइड देखें

    जाह्नवी ने किया मॉम को याद

    - सोमवार को जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर मॉम श्रीदेवी और डैडी बोनी कपूर का एक स्कैच शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा कुछ नहीं था, लेकिन जाहिर हो रहा था कि जाह्नवी मॉम को बहुत याद कर रही हैं। गौरतलब है 24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी। तब से बोनी कपूर ही जाह्नवी और उनकी बहन ख़ुशी का ख्याल रख रहे हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×