Home »Gossip» जाह्नवी कपूर, श्रीदेवी, बोनी कपूर, Janhvi Kapoor Share Sridevi Boney Kapoor Photo 22 Marriage Anniversary

जाह्नवी को आई मॉम श्रीदेवी की याद, शादी की सालगिरह पर शेयर की मॉम-डैड की फोटो

जाह्नवी ने मॉम श्रीदेवी और डैड बोनी कपूर की 22वीं मैरिज एनिवर्सरी (2 जून) पर अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 03, 2018, 12:45 PM IST

जाह्नवी को आई मॉम श्रीदेवी की याद, शादी की सालगिरह पर शेयर की मॉम-डैड की फोटो

- जाह्नवी कपूर ने शेयर की मॉम-डैड की शादी की सालगिरह पर फोटो
- फोटो में बोनी वाइफ श्रीदेवी को किस करते नजर आ रहे हैं
- जाह्नवी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है

मुंबई.एक बार फिर जाह्नवी कपूर को मॉम श्रीदेवी की याद आई। और इस बार जाह्नवी को मॉम की याद उनकी शादी की सालगिरह पर आई । जाह्नवी ने मॉम श्रीदेवी और डैड बोनी कपूर की 22वीं मैरिज एनिवर्सरी (2 जून) पर अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में बोनी वाइफ श्रीदेवी को किस कर रहे हैं और पापा का हाथ थामे जाह्नवी दोनों को बड़े ही प्यार से देखकर मुस्करा रही हैं। हालांकि, जाह्नवी ने फोटो पोस्ट करते हुए उस पर कुछ लिखा नहीं है, लेकिन फोटो को देखकर उनकी फिलिंग्स को समझा जा सकता है। सालगिरह पर बोनी ने भी एक वीडियो शेयर किया और लिखा - जान...तुम मेरे बसती हो। हाल ही में जाह्नवी ने एक फैशन मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। फोटोशूट के दौरान उन्होंने इंटरव्यू में मॉम से जुड़ी कुछ बातें शेयर की थी। मॉम के बारे में ये बोली थी जाह्नवी...

- जाह्नवी कपूर ने पहली बार मां श्रीदेवी के बारे में काफी सारी बातें शेयर की थी। करन जौहर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मां ने उन्हें पहली बार स्क्रीन पर देखकर कहा था कि तुम्हारा मस्करा काफी फैल गया है, जो तुम्हें भी ड‍स्टिर्ब कर रहा है।
- जाह्नवी ने इंटरव्यू में बताया कि दुबई निकलने से पहले वे मां के साथ समय नहीं बिता सकी थी, जिसका उन्हें पूरी जिंदगी अफसोस रहेगा। उन्होंने बताया कि पूरा दिन शूट के बाद घर पर वे मां से देर शाम मिल पाई थी।
- जाह्नवी ने बताया कि मां उन्हें हमेशा सुलाया करती थीं। उस रात उन्होंने मां से सुलाने को कहा था। लेकिन शादी में जाने की तैयारियों में वे काफी बिजी थीं। बावजूद इसके देर रात मां उनके कमरे में सुलाने आईं थी, नींद में भी उनके हाथों को अपने माथे पर महसूस किया था।
- बता दें कि श्रीदेवी की दुबई की एक होटल के बाथटब में डूबने के 24 फरवरी को मौत हो गई थी।


'धड़क' से कर रही हैं डेब्यू
जाह्नवी डायरेक्टर शशांक खेतान की फिल्म 'धड़क' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर उनके को-स्टार हैं। ये फिल्म मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है। फिल्म इसी साल 20 जुलाई रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×