Home »News» Jacqueline Fernandez Car Meets With An Accident

जैकलीन फर्नांडीज की कार का एक्सीडेंट, देर रात लौट रही थीं सलमान के घर से

घटना गुरुवार रात की है। जैकलीन सलमान खान के घर हुई एक पार्टी में शामिल होने गई थीं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 12, 2018, 01:24 PM IST

  • जैकलीन फर्नांडीज की कार का एक्सीडेंट, देर रात लौट रही थीं  सलमान के घर से
    +1और स्लाइड देखें
    जैकलीन फर्नांडीज।
    मुंबई.बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की कार का एक्सीडेंट हो गया है। घटना गुरुवार रात की है। जैकलीन सलमान खान के घर हुई एक पार्टी में शामिल होने गई थीं। वहां से देर रात लौटते वक्त एक ऑटोरिक्शा उनकी कार से टकरा गया। हालांकि, इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है।जैकलीन की कार का पीछा कर रहा था ऑटो...
    - जैकलीन के साथ यह हादसा बांद्रा कार्टर रोड पर हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब जैकलीन सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर से लौट रही थीं तो एक ऑटो रिक्शा उनकी कार का पीछा कर रहा था। जैसे ही ऑटोरिक्शा कार के करीब आया तो जैकलीन ने कंट्रोल खो दिया। इसके बाद ऑटो उनकी कार में जा टकराया।
    'रेस 3' की टीम के लिए थी स्पेशल पार्टी
    - रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट में फिल्म 'रेस 3' की टीम के लिए पार्टी रखी थी। गौरतलब है कि इस फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, शाकिब सलीम, फ्रेडी दारूवाला और अमित साध अहम भूमिका में दिखाई देंगे। दिवंगत एक्टर नरेंद्रा झा भी फिल्म में दिखाई देंगे। डायरेक्टर रेमो डिसूजा की यह फिल्म 15 जून को रिलीज होगी। इससे पहले 15 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

  • जैकलीन फर्नांडीज की कार का एक्सीडेंट, देर रात लौट रही थीं  सलमान के घर से
    +1और स्लाइड देखें
    फिल्म 'रेस 3' के पोस्टर में जैकलीन फर्नांडीज और सलमान खान।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Jacqueline Fernandez Car Meets With An Accident
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×