Home »News» Jackie Chan Daughter Etta Homeless

सुपरस्टार पिता है 867 करोड़ रुपए का मालिक, बेटी सड़क पर, खाने के पैसे तक नहीं

सुपरस्टार जैकी चैन की बेटी एटा इन दिनों गरीबी से जूझ रही हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 03, 2018, 05:56 PM IST

  • सुपरस्टार पिता है 867 करोड़ रुपए का मालिक, बेटी सड़क पर, खाने के पैसे तक नहीं
    +1और स्लाइड देखें
    जैकी चैन और उनकी बेटी एटा।

    मुंबई.इंटरटेशनल सुपरस्टार जैकी चैन की बेटी एटा इन दिनों गरीबी से जूझ रही हैं। उन्हें घर से बेघर कर दिया गया है और उनके पास खाने के पैसे भी नहीं है। खुद एटा ने इस बात का खुलासा यू-ट्यूब पर वीडियो पोस्ट कर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एटा की मानें तो उनकी हालत के जिम्मेदार उनके पेरेंट्स ही हैं। एटा का कहना है कि उनके पेरेंट्स समलैंगिक रिश्तों को नहीं मानते। एटा ने यह भी बताया कि वे फीमेल सेलेब्रिटी एंडी ऑटम के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेस्बियन होने की वजह से पिता ने घर से निकाला...

    - एटा 18 साल की हैं। वे वीडियो में बता रही हैं कि उनके लेस्बियन होने की वजह से पिता जैकी चैन से उन्हें घर से निकाल दिया है। वे और उनकी गर्लफ्रेंड एंडी इन दिनों एक ब्रिज के नीचे रहने को मजबूर हैं, जो कि हांगकांग में है। बता दें कि एटा एक्स- ब्यूटी क्वीन एलायने एंजी और जैकी चैन की बेटी हैं। हालांकि, खुद जैकी ने कभी पब्लिकली अपनी बेटी के बारे में बात नहीं की। हां, वे इस बात को मान चुके हैं कि उनका अफेयर एलायने से रहा है। दोनों की शादी नहीं हुई थी।

    मां ने बेटी के दावे को बताया गलत

    - हांगकांग की एक वेबसाइट के मुताबिक, खुद एलायने ने बेटी के दावे से किनारा किया है। उनका कहना है कि एटा को चाहिए कि वे अपने लिए नौकरी ढूंढ लें।

    867 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं जैकी

    - जैकी चैन करीब 867 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। उनकी शादी जोआन लिन से हुई। दोनों का एक बेटा है जेसी चैन। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे अपने बेटे को भी अपनी संपत्ति नहीं देना चाहते। उनका कहना है कि वे प्रॉपर्टी बेटे को देने की बजाय चैरिटी में देना पसंद करेंगे। जैकी का मानना है कि अगर बेटे को काम आता है तो खुद कमाई कर सकता है और नहीं आता तो वह सिर्फ उनके पैसों को बर्बाद करेगा। गौरतलब है कि जैकी को अक्सर चैरिटी के काम करते देखा जा सकता है।

  • सुपरस्टार पिता है 867 करोड़ रुपए का मालिक, बेटी सड़क पर, खाने के पैसे तक नहीं
    +1और स्लाइड देखें
    गर्लफ्रेंड एंडी के साथ जैकी की बेटी एटा।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×