Home »TV »Latest Masala» Shrenu Parikh Reveal How Inspired Her To Opens Up About Molestation

छेड़छाड़ की शिकार 'इश्कबाज' एक्ट्रेस ने लंबी चुप्पी तोड़ने की वजह बताई

'इश्कबाज'की एक्ट्रेस श्रेनू पारिख ने हाल ही में अपने साथ बचपन में हुई छेड़छाड़ का खुलासा किया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 01, 2018, 06:17 PM IST

  • छेड़छाड़ की शिकार 'इश्कबाज' एक्ट्रेस ने लंबी चुप्पी तोड़ने की वजह बताई
    +3और स्लाइड देखें
    इश्कबाज फेम श्रेनू पारिख।

    मुंबई। पॉपुलर टीवी शो 'इश्कबाज' में गौरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्रेनू पारिख ने हाल ही में अपने साथ बचपन में हुई छेड़छाड़ का खुलासा किया। हालांकि श्रेनू ने अब यह बताया है कि आखिर 23 साल बाद उन्होंने इसका खुलासा क्यों किया? श्रेनू के मुताबिक, इश्कबाज सीरियल में #MeToo campaign पर एक एपिसोड शूट किया गया। इसमें महिलाओं के साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट और छेड़छाड़ पर फोकस किया गया था। इस एपिसोड से ही इंस्पायर होकर श्रेनू ने फैसला किया कि वो भी अपने साथ 6 साल की उम्र में हुई छेड़खानी की बात सोशल मीडिया पर बताएंगी।


    इससे पहले श्रेनू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि 6 साल की उम्र में बस के अंदर एक शख्स ने उन्हें कैसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। श्रेनू के मुताबिक- 'बचपन में मैं नाना-नानी के पास छुट्टियां बिताने गांव जाती थी। इस दौरान हम लोकल बस से सफर करते थे। एक बार मैं नाना के साथ बस में जा रही थी। काफी भीड़ थी और सभी सीटें भरी थीं। इस पर नाना मेरे बैठने के लिए सीट मांगने लगे, तभी एक शख्स ने कहा कि मैं इसे अपनी गोद में बिठा लूंगा। इसके बाद वो मुझे इधर-उधर छूने लगा।'
    श्रेनू ने आगे बताया- 'मैं ये तो समझ सकती थी, कि मेरे साथ कुछ गलत हो रहा है लेकिन मैं कुछ बोल नहीं पाई। मैं ये भी देख पा रही थी कि मेरे नानू कुछ दूरी पर ही खड़े हैं, पर मैं ना तो उन्हें तब कुछ पाई और ना ही इस वाकये के बाद। काश मैं उस वक्त बोल पाती तो उस शख्स को 6 साल की लड़की से छेड़खानी की सजा जरूर मिलती।'
    श्रेनू ने लिखा- ऐसी एक नहीं बल्कि कई घटनाएं होती हैं, जब हम अपनी आवाज नहीं उठा पाते, क्योंकि हमें सोसायटी का डर होता है। हमें लगता है कि लोग क्या सोचेंगे। मुझे खुशी है कि महिलाएं अब इस तरह के मामलों पर खुलकर सामने आ रही हैं। मेरी ये छोटी सी कोशिश है और आप सब भी अपने साथ हुए घटना शेयर करते हुए आवाज बुलंद करें।
  • छेड़छाड़ की शिकार 'इश्कबाज' एक्ट्रेस ने लंबी चुप्पी तोड़ने की वजह बताई
    +3और स्लाइड देखें
  • छेड़छाड़ की शिकार 'इश्कबाज' एक्ट्रेस ने लंबी चुप्पी तोड़ने की वजह बताई
    +3और स्लाइड देखें
  • छेड़छाड़ की शिकार 'इश्कबाज' एक्ट्रेस ने लंबी चुप्पी तोड़ने की वजह बताई
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Shrenu Parikh Reveal How Inspired Her To Opens Up About Molestation
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×