Home »Gossip» Is Sonam Kapoor Confirming Wedding News Of Deepika Padukone And Ranveer Singh

रणवीर की रिश्तेदार ने कहा - फैमिली को दीपिका और उनकी शादी का इंतजार

रणवीर और दीपिका की शादी पर पहली बार एक विश्वसनीय बयान आया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 19, 2018, 12:30 PM IST

  • रणवीर की रिश्तेदार ने कहा - फैमिली को दीपिका और उनकी शादी का इंतजार
    +2और स्लाइड देखें
    दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और सोनम कपूर।
    मुंबई.रणवीर और दीपिका की शादी पर पहली बार एक विश्वसनीय बयान आया है। रणवीर सिंह की कजिन सिस्टर सोनम कपूर ने कुछ ऐसा कहा है, जो कहीं न कहीं यह संकेत दे रहा है कि उनकी शादी की खबर महज अफवाह नहीं है। बता दें कि सोनम की मां सुनीता कपूर और रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी कजिन हैं।सोनम ने अपने हालिया स्टेटमेंट में क्या कहा...
    - 14 और 15 मई को सोनम कान्स में थीं। उस वक्त जब मीडिया इंटरेक्शन के दौरान उनसे रणवीर और दीपिका की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया, "मैं उम्मीद करती हूं कि जल्दी ही उनकी शादी होगी। हमारी पूरी फैमिली रणवीर और दीपिका की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रही है।" हालांकि, सोनम ने खुलकर नहीं बताया कि ये शादी कब हो सकती है। लेकिन दो बातें उनके बयान से स्पष्ट होती हैं। पहली ये कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दूसरी यह कि शादी की लेकर मीडिया में लग रहे कयासों में कुछ तो सच्चाई है।

  • रणवीर की रिश्तेदार ने कहा - फैमिली को दीपिका और उनकी शादी का इंतजार
    +2और स्लाइड देखें
    अप्रैल में जोरों पर थी दोनों की शादी की चर्चा
    - रणवीर और दीपिका की शादी की चर्चा अप्रैल में जोरों पर थी। तब ऐसी खबर आई थी कि दीपिका को रणवीर की मां और बहन के साथ शादी की शॉपिंग करते देखा गया था। इसके बाद यह खबर भी आई थी कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं और इसके बाद मुंबई और बेंगलुरु में दो रिसेप्शन होंगे। हालांकि, अब तक किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि किसी की ओर से नहीं की गई है।
  • रणवीर की रिश्तेदार ने कहा - फैमिली को दीपिका और उनकी शादी का इंतजार
    +2और स्लाइड देखें
    इस फिल्म से शुरू हुई दीपिका-रणवीर की लव स्टोरी
    दीपिका और रणवीर एक-दूसरे को पिछले 5 साल से डेट कर रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला : रामलीला' से शुरू हुई थी। भंसाली ने रणवीर-दीपिका को लेकर 'गोलियों की रासलीला रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्में डायरेक्ट कीं। इन दोनों फिल्मों में इंटेंस लव सीन थे। लोग दोनों के असल प्रेम का क्रेडिट भंसाली और उनकी फिल्मों को भी देते हैं। लेकिन वे खुद ऐसा नहीं मानते। संजय कहते हैं, 'वे दोनों करीब इसलिए नहीं आए कि उन्होंने मेरी फिल्मों में काम किया, बल्कि उनका मिलना तो किस्मत में ही था।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Is Sonam Kapoor Confirming Wedding News Of Deepika Padukone And Ranveer Singh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×