Home »News» Irrfan's Spokesperson Claims: Shahrukh And Irfan Didn't Meet Before Going To London

इरफान के प्रवक्ता का दावा : इलाज के लिए लंदन जाने से पहले नहीं मिले थे शाहरुख और इरफान

इरफान खान ने अपनी बीमारी की अफवाहों को विराम लगाते हुए एक ट्वीट किया था, जिसके बाद उनकी बीमारी का पता चल पाया था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 26, 2018, 07:53 PM IST

इरफान के प्रवक्ता का दावा : इलाज के लिए लंदन जाने से पहले नहीं मिले थे शाहरुख और इरफान

- इरफान लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर का इलाज करवा रहे हैं।

बॉलीवुड डेस्क. शाहरुख खान और इरफान खान की दोस्ती का हवाला देते हुए एक वेबसाइट ने लंदन जाने से पहले दोनों की मुलाकात का दावा किया था। जिसमें लिखा था कि इरफान की पत्नी सुतापा ने शाहरुख को फोन कर इरफान की उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की। साथ ही उन्हें मड आइलैंड वाले घर बुलाया। जहां दोनों ने साथ में 2 घंटे बिताए। वहीं शाहरुख ने अपने लंदन वाले घर की चाबी भी इरफान को दी हैं। लेकिन इरफान के प्रवक्ता ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है।

स्पोक्सपर्सन ने कहा झूठी है खबर: मंगलवार को इरफान की टीम के प्रवक्ता ने एक बयान जारी करते हुए इस खबर को झूठा बताया है। शाहरुख-इरफान के बारे में फैल रही खबर किसी इंसान के दिमाग की कल्पना भर है, जिसने अविश्वसनीय सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर को चलाया। इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

- हालांकि इस बयान के साथ ही शाहरुख-इरफान के मिलने की खबरों पर विराम लग गया है।

दुर्लभ है इरफान की बीमारी:एंडोक्राइन ट्यूमर शरीर की उन कोशिकाओं में होता है, जो एंडोक्राइन हार्मोन रिलीज करती हैं। इन्हीं कोशिकाओं के अनियंत्रित तरीके से बढ़ने की वजह से यह ट्यूमर का रूप ले लेता है।

- यह बीमारी बेहद कम लोगों को ही होती है। एक अनुमान के मुताबिक यह 1 लाख लोगों में से सिर्फ 5 को होती है।

हाल ही में लिखा इमोनशनल लैटर:करीब चार महीने से लंदन में इलाज करा रहे इरफान ने एक लेटर लिखकर अपना हाल बयां किया था। इमोशनल लेटर में लिखा है कि अब उन्होंने परिणाम की चिंता किए बगैर हथियार डाल दिए हैं।

- उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें नहीं मालूम चार महीने या दो साल बाद जिंदगी कहां लेकर जाएगी।

9 साल पहले की थी फिल्म : इरफान और शाहरुख खान 9 साल पहले निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म ‘बिल्लू’ (2009) में साथ काम कर चुके हैं। इरफान फिल्म ‘कारवां’ में नजर आएंगे जो 3 अगस्त को रिलीज होगी। शाहरुख की अगली फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग कर रहे हैं।

- पद्मावत के बाद दीपिका पादुकोण डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की एक फिल्म साइन करने वाली थीं लेकिन ऐन वक्त पर उनके को-स्टार इरफान खान बीमार पड़ गए। फिलहाल यह फिल्म रुकी पड़ी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×