Home »News» Irrfan Khan Hollywood Movie Puzzle Trailer

दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे इरफान की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज,क्या आपने देखा?

इरफ़ान का किरदार एक पज्लर का है, जिनसे हाउसवाइफ एग्नेस की मुलाक़ात एक पहेली को सुलझाने के सिलसिले में होती है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 20, 2018, 05:02 PM IST

    • इरफ़ान खान की नई हॉलीवुड फिल्म 'Puzzle' का ट्रेलर।

      मुंबई. इरफ़ान खान की अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'Puzzle' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में मिडलाइफ क्राइसिस ड्रामा दिख रहा है और इसे देखने के बाद पता चलता है कि फिल्म की कहानी एक हाउसवाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है। इरफ़ान का किरदार एक पज्लर का है, जिनसे हाउसवाइफ एग्नेस की मुलाक़ात एक पहेली को सुलझाने के सिलसिले में होती है। लेकिन यहां से कहानी में ट्विस्ट यह आता है कि एग्नेस और पज्लर एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं।13 जुलाई को इरफ़ान की यह फिल्म रिलीज होगी। बता दें कि आखिरी बार इरफ़ान बॉलीवुड मूवी 'ब्लैकमेल' में दिखाई दिए थे। बीमार इरफ़ान करा रहे लंदन में इलाज...

      - फिल्म के लीड एक्टर इरफ़ान खान इन दिनों न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नाम की दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं। वे इसके इलाज के लिए महीनेभर पहले लंदन गए थे। वहां से उन्होंने अपने फैन्स के नाम एक मैसेज भी छोड़ा था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "भगवान हम सब से बात करता है, उसने हमें बनाया है। फिर रात के अंधेरे में ख़ामोशी से हमारे साथ चलता है। ये शब्द हम सुनते हैं। लाइफ में अच्छा या बुरा जो भी हो रहा है, उसे होने दीजिए। क्योंकि यह भावना लास्ट नहीं है। इसके आसपास जो है, उसे जिंदगी कहते हैं। इसके बार में आपको गंभीर रूप से पता चला है। मुझे अपना हाथ दीजिए।" हालांकि, इसके बाद कोई अपडेट उनके बारे में नहीं आया है। बीच में ऐसी अफवाह जरूर उड़ी थी कि इरफ़ान की हालत दिन-व-दिन बिगड़ रही है। लेकिन उनके स्पोकपर्सन ने इससे इनकार करते हुए लोगों से अपील की थी कि वे इरफ़ान के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करें।


      क्या है न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर

      - एंडोक्राइन ट्यूमर शरीर की उन कोशिकाओं में होता है जो एंडोक्राइन हार्मोन रिलीज करती हैं। इन्हीं कोशिकाओं के अनियंत्रित बढ़ने से यह ट्यूमर का रूप ले लेता है।
      - इसके कई ग्रेड होते हैं। ग्रेड एक और दो नॉर्मल हैं। वहीं, ग्रेड 3 सबसे ज्यादा खतरनाक है। इस ग्रेड में ये कैंसर का रूप ले लेता है।
      - यदि ग्रेड 3 का ट्यूमर है तो इसके लिए कीमोथेरेपी दी जाती है। ये ट्यूमर सिर्फ दिमाग ही नहीं बल्कि फेफड़े, पेट, पेनक्रियाज और आंतों में भी हो सकता है।

      आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं नई फिल्म के ट्रेलर से इरफ़ान की कुछ फोटोज...

    • दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे इरफान की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज,क्या आपने देखा?
      +3और स्लाइड देखें
    • दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे इरफान की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज,क्या आपने देखा?
      +3और स्लाइड देखें
    • दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे इरफान की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज,क्या आपने देखा?
      +3और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Irrfan Khan Hollywood Movie Puzzle Trailer
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×