Home »News» Arbaaz Khan IPL Betting Case Raises Salman Khan Tension

सट्टेबाजी में अरबाज के फंसते ही बढ़ी सलमान की टेंशन, 'रेस 3' को भी हो सकता है नुकसान

अरबाज खान के आईपीएल सट्टेबाजी कांड में फंसने के बाद से ही सलमान भी मुसीबत में हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 05, 2018, 06:04 PM IST

सट्टेबाजी में अरबाज के फंसते ही बढ़ी सलमान की टेंशन, 'रेस 3' को भी हो सकता है नुकसान

- सलमान नहीं देना चाहते अरबाज से जुड़े सवालों के जवाब

- रेस 3 के प्रमोशन में भी जाने से बच रहे हैं सलमान

- फिल्म की कमाई पर भी पड़ सकता है असर

मुंबई।अरबाज खान के आईपीएल सट्टेबाजी कांड में फंसने के बाद से ही सलमान भी मुसीबत में

हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान की फिल्म 'रेस 3' को रिलीज होने में अब केवल 10 दिन बचे हैं। ऐसे में वो नहीं चाहते कि कोई उनकी फिल्म से हटकर अरबाज की सट्टेबाजी से जुड़े सवाल पूछे। बता दें कि सलमान पहले से ही मुकदमों से जूझ रहे हैं, ऐसे में अरबाज का मामला अब उनके लिए कोई नई मुसीबत ना खड़ी कर दे, इसीलिए वो इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। अरबाज से जुड़े सवालों से बच रहे सलमान...

रेस 3 से जुड़े सोर्सेज के मुताबिक, फिल्म के सभी लोगों को कहा गया है कि वो मीडिया द्वारा सलमान और अरबाज से रिलेटेड किसी भी सवाल पर कुछ ना बोलें। कहा जा रहा है कि सलमान ने पहले प्लानिंग की थी कि 'रेस 3' रिलीज होने से पहले वो खुद मैदान में उतरकर फिल्म का प्रमोशन करेंगे, लेकिन फिलहाल वो खुद मीडिया से बच रहे हैं, क्योंकि अगर वो सामने आए तो फिर अरबाज को लेकर उनसे सवाल किए जाएंगे।

बता दें कि बीते शुक्रवार को खुलासा हुआ कि अरबाज आईपीएल में सट्टेबाजी कर रहे थे। उसी दिन शाम को रेस 3 का म्यूजिक लॉन्च इवेंट भी था। चूंकि ऐन वक्त पर इवेंट कैंसिल नहीं हो सकता था। ऐसे में सलमान ने अपनी मार्केटिंग टीम को कहा था कि किसी भी सूरत में अरबाज की सट्टेबाजी से जुड़े सवाल नहीं होने चाहिए।

ध्यान हटाने के लिए स्टेज पर आईं यूलिया...

इतना ही नहीं अरबाज के सट्टेबाजी वाले मामले से ध्यान हटाने के लिए रेस 3 की टीम सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर को भी स्टेज पर लाई थी। खुद सलमान ने यूलिया के साथ गाना गाकर लोगों को एंटरटेन किया।


हो सकता है 'रेस 3' को नुकसान...

फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रोड्यूसर भी सलमान खान ही थे और फिल्म रिलीज होने के पहले उन्होंने मीडिया को काफी इंटरव्यू दिए थे। हालांकि 'रेस 3' की रिलीज से पहले वो ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। सोर्सेज के मुताबिक, अगर अरबाज खान का सट्टेबाजी वाला विवाद नहीं थमा तो आने वाले समय में सलमान को अपने इंटरव्यू कैंसिल करने पड़ सकते हैं। ऐसे में फिल्म 'रेस 3' का प्रमोशन बेहतर तरीके से नहीं हो सकेगा और फिल्म को नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×