Home »TV »Latest Masala» Anu Malik And Neha Kakkar Had Altercation On Contestant's Performance In Indian Idol

'इंडियन आइडल' में अनु मलिक से तीखी बहस के बाद जज की कुर्सी छोड़ गईं नेहा कक्कड़, कहा -सर मैंने भी हिट गाने गाए हैं

झगड़े को देख रोने लगी कंटेस्टेंट लेकिन बाद में पता चला सब ड्रामा था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 17, 2018, 03:50 PM IST

    एंटरटेनमेंट डेस्क-नेहा कक्कड़ और अनु मलिक इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में बतौर जज नजर आ रहे हैं। एक एपिसोड के दौरान एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस को लेकर नेहा और अनु मलिक आपस में भिड़ गए । दोनों के बीच हुई नोंकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल राजस्थान की कंटेस्टेंट रेनू नागर ने 'आज जाने की जिद ना करो' गाने पर परफॉर्म किया। इसके बाद रेनू के गाने पर नेहा और अनु मलिक के विचार नहीं मिले और बहस होने लगी। ये देखकर कंटेस्टेंट रेनू रो पड़ी। बाद में पता चला ये बहस ड्रामा थी।

    अनु मलिक ने कहा- 40 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं...

    रेनू के गाने के बाद नेहा कमेंट करते हुए कहती हैं- इस तरह नहीं होता है, हर बात में डिसएग्रीमेंट। इस पर अनु मलिक कहते हैं- मुझे भी म्यूजिक की समझ है और 40 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं। इसके बाद नेहा अपनी बात कहते हुए सीट से उठकर स्टेज के पीछे चली जाती हैं। बैकग्राउंड से नेहा की आवाज आती है- सर, मैंने अब तक बहुत सारे गाने गाए हैं और सारे के सारे हिट हैं। इस पर अनु मलिक कहते हैं- मेरे सुपरहिट हैं।

    नेहा बोली- मैं 40 की नहीं तो इतना एक्सपीरियंस कहां से लाऊं...

    अनु मलिक की बात का जवाब देते हुए नेहा ने कहा- सर, मैं 40 साल की नहीं हूं, तो इतना एक्सपीरियंस कहां से लेकर आऊं। दोनों के बीच बात बिगड़ती देखकर एक और जज विशाल ददलानी आगे आते हैं। विशाल अनु मलिक से कहते हैं- सर, यह सब कैमरे पर नहीं दिखाते हैं। हालांकि बाद में तीनों ही जज मिलकर खुलासा करते हैं कि वो मजाक कर रहे थे। तीनों ही जजों ने रेनू को शो का गोल्डन टिकट दिया। फिल्म 'सत्यमेव जयते' का गाना 'दिलबर दिलबर' इन दिनों काफी हिट हो रहा है और इसे नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×