Home »News» Indian Origin 10 Years Old Young Boy Rocked The Voice Kids UK 2018 Blind Auditions

वायरल हो रहा द वॉइस किड्स यूके 2018 के ब्लाइंड ऑडिशन का वीडियो, कृष्णा ने गाया बलम पिचकारी का मैशअप

21 जुलाई को हुए 'द वॉइस किड्स यूके 2018' फिनाले में 13 साल के डेनियल डेविअस विनर बने हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 23, 2018, 06:34 PM IST

    एंटरटेनमेंट डेस्क. द वॉइस किड्स यूके 2018 का ग्रैंड फिनाले शनिवार 21 जुलाई की शाम हुआ। जिसमें टीम पिक्सी के डेनियल डेविअस विनर बने। लेकिन इसी शो के ब्लाइंड आॅडिशन्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भारतीय मूल के एक बच्चे कृष्णा ने हाउ डीप इज योर लव के साथ बलम पिचकारी का मैशअप परफॉर्म किया। ब्लाइंड ऑडिशन में जज Will.I.Am ने कृष्णा काे टाइम खत्म होने के पहले ही सिलेक्ट कर लिया।

    शेरवानी और हारमोनियम ने किया इम्प्रेस :10 साल के कृष्णा जब आॅडिशन देने पहुंचे तब उन्होंने शेरवानी पहनी थी। शेरवानी में लगे डायमंड्स और हारमोनियम ने शो के जजेस को बेहद इम्प्रेस किया। Will.I.Am को हारमोनियम बेहद इंटरेस्टिंग इंस्ट्रूमेंट लगा।

    - शो की दूसरी मेंटर पिक्सी ने भी कृष्णा से दोबारा गाने की फरमाइश की और फिर स्टेज पर ठुमके भी लगाए।

    सैकेंड राउंड के लिए हुए थे सिलेक्ट : कृष्णा ने कैल्विन हैरिस और डिसाइपल्स का सॉन्ग हाउ डीप इज योर लव स्टार्ट किया, जिसके बाद रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी का होली सॉन्ग बलम पिचकारी फास्ट म्यूजिक के साथ परफाॅर्म किया था। शो में डेनी जॉन्स, पिक्सी लॉट और Will.I.Am की टीम बनी हुई थीं।

    - कृष्णा मेंटर Will.I.Am की टीम में सैकेंड राउंड के लिए क्वालीफाई कर गए थे। इस दौरान उनकी मां भगवान गणेश की मूर्ति के साथ बैक स्टेज खड़ी थीं। Will.I.Am ने कहा कि उन्हें इंडियन कल्चर बहुत पसंद है।

    बैटल्स राउंड में हुए बाहर :बैटल्स राउंड में कोबी और कोरी के साथ हुए परफाॅर्मेन्स में भी कृष्णा ने आलाप के साथ सिंगिंग की थी। लेकिन इस राउंड में कृष्णा सिलेक्ट नहीं हो पाए और शो से बाहर हो गए थे।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×