Home »News» Indian Idol 10 Audition Stories Judge Neha Kakkar Went To Perform In Jagrata With Sonu Kakkar

कभी बहन सोनू के साथ भजन गाती थीं नेहा कक्कड़, अब इंडियन आइडल-10 में बनीं हैं जज

इंडियन आइडल-10 के ऑडिशन राउंड के वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें शो में हिस्सा लेने वालों की कहानियां सामने आ रही हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 07, 2018, 05:10 PM IST

    बॉलीवुड डेस्क. हाल ही में इंडियन आइडल-10 के ऑडिशन पूरे हुए हैं। इस सीजन में जज के तौर पर अनु मलिक, विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ दिखाई देंगे। इसके पहले नेहा इंडियन आइडल सीजन 2 में प्रतिभागी के तौर पर हिस्सा ले चुकीं हैं। दिल्ली ऑडिशन के दौरान नेहा उस वक्त हैरान रह गईं जब एक प्रतिभागी ने उनके बीते दिनों की याद ताजा कर दी। यह प्रतिभागी उस शख्स का बेटा था, जिसके साथ वे जागरण में भजन गाया करती थीं।

    भावुक हो गईं थी नेहा : नेहा ने शो में बताया कि जब वे छोटी थीं तो जगदीश चुग के बैंड में अपनी बहन सोनू कक्कड़ के साथ जागरण में जाकर भजन गाया करती थीं। मुश्किल समय में चुग परिवार ने उनकी काफी मदद की थी। ऑडिशन के दौरान जगदीश के बेटे और उनकी पत्नी को देखकर नेहा बेहद भावुक हो गईं थी।

    कृष्णकली की कहानी सुनकर हुईं हैरान : ऑडिशन के दौरान ही त्रिपुरा की रहने वाली कृष्णकली की कहानी ने भी नेहा को हैरान कर दिया। कृष्णकली को काले रंग की वजह से कई बार भेदभाव का सामना करना पड़ा। यहां तक कि कॉलेज बैंड में उन्हें काले रंग की वजह से ही शामिल नहीं किया गया।

    - ऑडिशन में कृष्णकली ने ‘हम दिल दे चुके सनम’ का टाइटल सॉन्ग गाया था। उनकी आवाज सभी जजेस को बेहद पसंद आई थी।

    7 जुलाई से हो रहा शुरू : इंडियन आइडल- 10 शनिवार 7 जुलाई से सोनी टीवी पर शुरू हो रहा है। नेहा 2006 से लगातार म्यूजिक इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। हाल ही में फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'सिर्फ तुम' के साॅन्ग दिलबर को रीक्रिएट किया गया है। जिसमें नेहा ने अावाज दी है।

    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

    Trending

    Top
    ×