Home »News» South Actress Priyanka Commit Suicide Due To Depression

5 महीने के अंदर चाैथे आर्टिस्ट ने किया सुसाइड, किसी ने लगाई फांसी तो किसी ने छलांग

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार काम की कमी और तनाव के चलते आत्महत्या कर रहे हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 18, 2018, 05:44 PM IST

5 महीने के अंदर चाैथे आर्टिस्ट ने किया सुसाइड, किसी ने लगाई फांसी तो किसी ने छलांग

बॉलीवुड डेस्क. तमिल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस प्रियंका ने खुदकुशी कर ली है। प्रियंका ने वलासारावक्कम स्थि‍त घर पर ही बुधवार को फांसी लगाकर जान दे दी। प्रियंका की मौत की खबर सबसे पहले उनकी नौकरानी ने दी। सुबह नौकरानी जब उनके घर पर पहुंची तो उसने प्रियंका को पंखे से लटका हुआ पाया। इसके बाद नौकरानी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सुसाइड की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है।

इसलिए होता था पति से झगड़ा :प्रियंका की शादी को करीब 3 साल हो चुके थे लेकिन उनकी कोई संतान नहीं थी। जिसके कारण फैमिली में अनबन होती रहती थी। पिछले 3 महीने से प्रियंका पति से अलग रह रही थीं। प्रि‍यंका तमिल टीवी शो 'वामसम' में ज्योतिका के किरदार से मशहूर हुई थीं। इस सीरियल में वह 'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस राम्या कृष्णनन के साथ नजर आई थीं।

- इसके अलावा उन्होंने 'अपूर्वा रागांगल' और 'बैरवी' जैसे टीवी शो में भी काम किया। प्रियंका ने साउथ की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं।

2018 में अब तक सुसाइड कर चुके फिल्म और टीवी इंडस्ट्री सेलेब

डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे रविशंकर :फिल्म अब तक छप्पन के असिस्टेंट डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर रविशंकर आलोक ने 12 जुलाई को ही सात बंगला परिसर बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर लिया था। रविशंकर वहां भाई के साथ रहते थे।

- जांच के दौरान 32 वर्षीय रविशंकर के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। रविशंकर को पिछले कई दिन से काम नहीं मिल रहा था, जिसके चलते वह डिप्रेशन में थे।

होली खेलने के बाद उठाया कदम : सिलिकॉन वैली मुंबई में बनी एक बिल्डिंग की 16वीं मंजिल से कूदरगर संजय बैरागी ने सुसाइड कर लिया था। संजय ने सुसाइड से पहले अपने दाेस्तों के साथ होली भी खेली थी। वहीं हाेली खेलकर लौटे संजय ने सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या करने की बात लिखी थी।

- 42 वर्षीय संजय स्टार प्लस के शो इश्कबाज के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे।

फिल्मों में नहीं मिला काम, तो लगा ली फांसी : बांग्ला टीवी एक्ट्रेस मौमिता साहा ने भी इसी साल मार्च में अपने कमरे में फांसी लगा ली थी। मौमिता कोलकाता में अशोक नगर क्षेत्र में किराए के घर में रहती थीं। 12 और 13 मार्च के दौरान पैरेंट्स का फोन जब नहीं उठा तो उन्होंने मकान मालिक को फोन किया। जिसके बाद पता चला कि मौमिता ने फांसी लगा ली है।

- 23 साल की मौमिता के पास मिले सुसाइड नोट में लिखा था कि वे फिल्मों में काम न मिलने के कारण डिप्रेशन में थी, इसलिए यह कदम उठाया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×