Home »Gossip» When Salman Khan Father Salim Khan Defends His Son

जब-जब सलमान पर आई मुसीबत, ढाल बन पिता ने ऐसे किया सपोर्ट

सीजेएम कोर्ट ने सलमान को गुरुवार को दोषी करार देते हुए 5 साल कैद की सजा सुनाई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 06, 2018, 07:04 PM IST

  • जब-जब सलमान पर आई मुसीबत, ढाल बन पिता ने ऐसे किया सपोर्ट
    +4और स्लाइड देखें
    पिता सलीम खान के साथ सलमान।

    मुंबई।20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में अब सलमान को एक दिन और जेल में रहना पड़ेगा। सलमान की जमानत याचिका पर अब शनिवार को सुनवाई होगी। बता दें कि सीजेएम कोर्ट ने सलमान को गुरुवार को दोषी करार देते हुए 5 साल कैद की सजा सुनाई थी। वैसे, इस मामले पर भले ही अब तक सलमान के पिता सलीम खान का बयान ना आया हो, लेकिन 2015 में हिट एंड रन केस में फैसले से ठीक पहले उन्होंने सलमान का बचाव करते हुए काफी कुछ कहा था। एक चैनल से बातचीत में सलीम ने कहा था- एक अपराधी का बाप भी अपने बेटे को बेगुनाह करार देता है।हर मुश्किल घड़ी में सलमान का बचाव करते हैं उनके पिता...


    रेप वाले बयान पर
    सलमान के रेप्ड वुमन वाले कमेंट पर उनका बचाव करते हुए पापा सलीम ने कहा था- मेरे बेटे ने गलत शब्दों का इस्तेमाल जरूर किया है, लेकिन उसका इरादा गलत नहीं था। उन्होंने यह भी कहा था कि इस मामले को ज्यादा तूल ना देते हुए सलमान को माफ कर दिया जाए। बता दें कि फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग के वक्त सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था- शूट के वक्त कई घंटों तक उठापटक होती थी और वह मेरे लिए काफी मुश्किल था। मुझे 120 किलो के पहलवान को 10 अलग-अलग एंगल से उठाना होता था। शॉट के बाद जब मैं रिंग से बाहर निकलता था, मुझे रेप की शिकार महिला की तरह महसूस होता था।

    आगे की स्लाइड्स पर, वो 4 मौके जब बेटे सलमान के सपोर्ट में आए सलीम खान...

  • जब-जब सलमान पर आई मुसीबत, ढाल बन पिता ने ऐसे किया सपोर्ट
    +4और स्लाइड देखें

    मिल्खा सिंह पर भड़के सलीम

    जुलाई, 2016 में हुए रियो ओलिंपिक में जब सलमान को गुडविल एम्बेसडर बनाया गया था तो मिल्खा सिंह ने इसका विरोध करते हुए कहा था- कि स्पोर्ट्स इवेंट का एम्बेसडर भी कोई स्पोर्ट पर्सन ही होना चाहिए। इस पर सलीम ने अपने बेटे का सपोर्ट करते हुए कहा था- मिल्खा सिंह को बॉलीवुड के अगेंस्ट नहीं होना चाहिए क्योंकि इसी बॉलीवुड ने उन्हें करोड़ों लोगों के दिलों में दोबारा जगह बनाने का मौका दिया। सलीम ने कहा था- भले ही सलमान स्पोर्ट्स पर्सन ना हों, लेकिन वह बेहतरीन स्विमर, साइकलिस्ट और वेट लिफ्टर हैं।

  • जब-जब सलमान पर आई मुसीबत, ढाल बन पिता ने ऐसे किया सपोर्ट
    +4और स्लाइड देखें

    याकूब मेमन की फांसी वाले बयान पर किया बचाव

    1993 मुंबई बम ब्लास्ट के आरोपी याकूब मेनन को फांसी के दौरान सलमान ने कहा था कि फांसी याकूब को नहीं उसके भाई टाइगर को होनी चाहिए। इस पर सलीम ने बेटे सलमान का बचाव करते हुए कहा था- सलमान की बात को गंभीरता से ना लिया जाए क्योंकि उन्होंने मामले को बिना जाने ही अपनी बात रख दी।

  • जब-जब सलमान पर आई मुसीबत, ढाल बन पिता ने ऐसे किया सपोर्ट
    +4और स्लाइड देखें

    मोदी के साथ पतंग उड़ाने वाले बयान पर किया सपोर्ट

    फिल्म 'जय हो' की रिलीज से पहले सलमान के गुजरात जाने और मोदी के साथ पतंग उड़ाने के मामले पर विवाद हो गया था। कुछ संगठनों ने सलमान की फिल्म का विरोध करने की बातें भी कहीं थीं। इस पर सलीम ने बेटे का बचाव करते हुए कहा था- कम से कम फिल्मों को तो पॉलिटिकल झगड़े से दूर ही रखना चाहिए।

  • जब-जब सलमान पर आई मुसीबत, ढाल बन पिता ने ऐसे किया सपोर्ट
    +4और स्लाइड देखें

    काले हिरण शिकार मामले में भी किया था बचाव

    1998 में सलमान के काले हिरण शिकार मामले में सलीम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था- इस मामले में सच्चाई छुपी हुई है। अगर वो अब कुछ कहेंगे तो लगेगा कि बेटे को बचाने के लिए गलत कह रहे हैं। उन्होंने कहा था कि अगर सलमान गुनहगार है तो उसे सजा दो लेकिन असलियत ये है कि सच्चाई सामने आई ही नहीं। इस केस में कई लोगों के इनवॉल्व होने के बाद भी सबसे ज्यादा नुकसान सलमान का ही हुआ है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: When Salman Khan Father Salim Khan Defends His Son
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×