Home »Reviews »Movie Reviews» फिल्म 'मिसिंग' रिव्यू, Tabu Manoj Bajpayee Film Missing Review

Movie Review: तब्बू-मनोज की फिल्म में काफी कुछ है 'मिसिंग'

DainikBhaskar.com | Apr 06, 2018, 02:24 PM IST

Movie Review: तब्बू-मनोज की फिल्म में काफी कुछ है 'मिसिंग'
Critics Rating
  • Genre: सस्पेंस थ्रीलर
  • Director: मुकुल अभ्यंकर
  • Plot: डायरेक्टर मुकुल अभ्यंकर की फिल्म मिसिंग शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं।
क्रिटिक रेटिंग2/5
स्टार कास्टतब्बू, मनोज वाजपेयी, अन्नू कपूर
डायरेक्टरमुकुल अभ्यंकर
प्रोड्यूसरशीतल भाटिया, शबाना रजा वायपेजी
संगीतएमएम करीम
जॉनरसस्पेंस थ्रीलर


डायरेक्टर मुकुल अभ्यंकर की फिल्म 'मिसिंग' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म तब्बू, मनोज वाजपेयी, अन्नू कपूर लीड रोल में हैं।

कहानी
फिल्म का कहानी सुशांत दुबे (मनोज बाजपेयी) और उनकी पत्नी अपर्णा (तब्बू) की है। दोनों अपनी 3 साल की बीमार बच्ची तितली के साथ रात के एक बजे मॉरीशस के एक रिजॉर्ट में चेक इन करते हैं। सुबह जब दोनों की आंख खुलती है तो पता चलता है कि तितली गायब है। काफी खोजबीन के बाद पुलिस अफसर राम खिलावन (अन्नू कपूर) को बुलाया जाता है। पुलिस की पड़ताल में दंपति के बारे में अजीब सी बातें सामने आती हैं। सुशांत पुलिस को बताता है कि तितली का कोई अस्तित्व नहीं है जबकि अपर्णा मानसिक बीमारी की शिकार है, जिसके कारण उसने एक काल्पनिक तितली की कहानी गढ़ ली है। इतना ही नहीं जैसे-जैसे पुलिस की पड़ताल आगे बढ़ती जाती है, कहानी उलझती जाती है। एक वक्त ऐसा भी आता है जब पुलिस को पति-पत्नी के आपसी रिलेशन पर भी शक होने लगता है। क्या वाकई तितली नाम की कोई बच्ची है? अगर है, तो वह कहां गायब हो गई? हसबैंड-वाइफ में कैसे रिलेशन है? क्या पुलिस इस गुत्थी को सुलझा पाती है? इन सवालों को जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।


एक्टिंग
फिल्म में तब्बू ने बेहतीन एक्टिंग की। फिल्म में इमोशन में साथ उनके कई वेरिएशन देखने को मिले। वे एक बेहतरीन एक्ट्रेस और हर किरदार को बखूबी निभाती है। वहीं, मनोज वाजपेयी ने भी अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है। अन्नू कपूर थोड़े ओवर एक्टिंग करते नजर आए।


डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्शन और कहानी दोनों ही बहुत कमजोर है। फिल्म की कहानी में आगे क्या होने वाले है ये पहले ही समझ में आ जाता है। फिल्म बेहद धीमी है जो देखने वालों को बोर करती हैं।

म्यूजिक
फिल्म का संगीत भी बेहद कमजोर है। फिल्म में संगीत, कहानी के फ्लो के मुताबिक नहीं है।

देखें या न देखें
अगर आपको सस्पेंस- थ्रीलर फिल्म देखना पसंद है और तब्बू-मनोज वाजपेयी के फैन है तो ही फिल्म देखने जाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: फिल्म 'मिसिंग' रिव्यू, Tabu Manoj Bajpayee Film Missing Review
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×