Home »News» Himesh Reshammiya To Tie The Knot On 11th May

हिमेश रेशमिया कर रहे दूसरी शादी, 11 मई को मुंबई में होगी सेरेमनी

हिमेश रेशमिया के एसोसिएट राकेश उपाध्याय ने इस बात की पुष्टि की है।

Sonali Pitale Joshi | Last Modified - May 11, 2018, 04:47 PM IST

  • हिमेश रेशमिया कर रहे दूसरी शादी, 11 मई को मुंबई में होगी सेरेमनी
    +1और स्लाइड देखें
    हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर।

    मुंबई.बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 11 मई को उनके मुंबई स्थित घर पर गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ उनकी शादी होगी। हिमेश रेशमिया के एसोसिएट राकेश उपाध्याय ने इस बात की पुष्टि की है। राकेश ने बताया,"हिमेश की शादी एक छोटी सी सेरेमनी में होगी, जिसमें उनके क्लोज फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे।" बॉलीवुड स्टार्स के लिए रिसेप्शन भी देंगे हिमेश...

    - राकेश उपाध्याय के मुताबिक, हिमेश शादी के बाद जल्दी ही एक रिसेप्शन भी होस्ट करेंगे, जिसमें उनके कई बॉलीवुड फ्रेंड्स शामिल होंगे। बता दें कि हिमेश की पहली पत्नी का नाम कोमल है। 1995 में हिमेश और कोमल की शादी हुई थी और 2017 में उनका तलाक हो गया। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम स्वयं है।

    कौन हैं सोनिया

    - सोनिया कपूर टीवी एक्ट्रेस हैं। वो अबतक 'किटी पार्टी', 'आ गले लग जा', 'पिया का घर', 'कभी कभी', 'कुसुम' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 2006 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह माना जाता है कि सोनिया की वजह से ही कोमल और हिमेश का तलाक हुआ। लेकिन खुद कोमल इस बात से इनकार कर चुकी हैं।

  • हिमेश रेशमिया कर रहे दूसरी शादी, 11 मई को मुंबई में होगी सेरेमनी
    +1और स्लाइड देखें
    हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर राकेश उपाध्याय के साथ।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Himesh Reshammiya To Tie The Knot On 11th May
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×