Home »Gossip» After 11 Months Of Divorce Himesh Reshammiya All Set To Get Second Marriage With His Live In Partner

कहानी सोनिया कपूर की, जिनसे शादी करने जा रहे हैं हिमेश रेशमिया

11 मई को हिमेश रेशमिया अपने मुंबई स्थित घर पर गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लेंगे।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - May 12, 2018, 02:36 PM IST

  • कहानी सोनिया कपूर की, जिनसे शादी करने जा रहे हैं हिमेश रेशमिया
    +4और स्लाइड देखें
    गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ हिमेश रेशमिया। इनसेट फोटो में कोमल।

    मुंबई. सिंगर हिमेश रेशमिया शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 11 मई को वे अपने मुंबई स्थित घर पर गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लेंगे। कम ही लोग जानते हैं कि ये हिमेश की दूसरी शादी होगी। दरअसल हिमेश ने 22 साल बाद अपनी पहली पत्नी कोमल से तलाक ले लिया था। मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में हिमेश और कोमल का जून 2017 में तलाक हुआ था जबकि दिसंबर 2016 में इस कपल ने डायवोर्स की अर्जी दी थी। हिमेश-कोमल ने डायवोर्स को बताया आपसी डिसीजन...

    - हिमेश ने 1994 में कोमल से शादी की थी। 2005 से ये कपल अलग रहने लगा था। जिसका कारण हिमेश का टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रहा।
    - तलाक के वक्त कोमल ने बातचीत में बताया था, "मैं और हिमेश एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं और हमने साथ मिलकर ये डिसीजन लिया है। हमारे बीच हमेशा रिस्पेक्ट रहेगी और हम दोनों एक दूसरे की फैमिली का हिस्सा रहेंगे।"
    - उन्होंने आगे कहा था, "इस तलाक की वजह सोनिया नहीं है। हमारी शादी नहीं चल रही थी इसलिए हमने अलग होने का फैसला किया। सोनिया हमारी फैमिली मेंबर की तरह है। मेरा बेटा स्वयं और बाकी फैमिली मेंबर्स उन्हें काफी पसंद करते हैं।"
    - दूसरी तरफ हिमेश ने बताया था, “कभी कभी जिंदगी में आपसी रिस्पेक्ट ज्यादा महत्वपूर्ण बन जाती है और वही रिस्पेक्ट हम अपने रिलेशनशिप को देते हैं। मैं और कोमल रजामंदी से अलग हुए हैं।”
    - "इस डिसीजन से हमारे बीच कोई प्रॉब्लम नहीं है और हमारे फैमिली मेंबर्स भी इस डिसीजन की रिस्पेक्ट कर रहे हैं। कोमल हमेशा मेरी फैमिली और मैं हमेशा उनकी फैमिली का हिस्सा रहूंगा।"
    - बता दें, तलाक के बाद कोमल उसी बिल्डिंग में रह रही हैं जिसमें हिमेश रहते हैं। डायवोर्स के बाद भी कोमल और हिमेश बच्चे के को-पेरेंट्स हैं।

    कौन हैं सोनिया- सोनिया कपूर टीवी एक्ट्रेस हैं। वो अबतक 'किटी पार्टी', 'आ गले लग जा', 'पिया का घर', 'कभी कभी', 'कुसुम', 'सती', 'रिमिक्स', 'एस बॉस', 'कैसा ये प्यार है' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।
    - उन्होंने 'किट्टी पार्टी' सीरियल में रुकसाना का किरदार निभाया था जिसके दमदार कैरेक्‍टर को लोग आज भी याद करते हैं।
    - सोनिया ने अपने करियर की शुरुआत मुंबई में एक finance company में secretary के तौर पर की। टीवी पर इनका पहला सीरियल 'औरत' था।
    - साथ ही 'पिया का घर' और 'सत्‍ता' सीरियल के लिए भी इनकी तारीफ हुई है। हालांकि लंबे टाइम से सोनिया को कोई टीवी सीरियल ऑफर नहीं हुआ है।
    - हिमेश और सोनिया के अफेयर ने 2006 में मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। बता दें, दोनों करीब 10 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में हैं।

    आगे की स्लाइड में देखें हिमेश रेशमिया की पहली पत्नी कोमल और होने वाली पत्नी सोनिया की PHOTOS...

  • कहानी सोनिया कपूर की, जिनसे शादी करने जा रहे हैं हिमेश रेशमिया
    +4और स्लाइड देखें
    हिमेश रेशमिया की पहली पत्नी कोमल(L)।
  • कहानी सोनिया कपूर की, जिनसे शादी करने जा रहे हैं हिमेश रेशमिया
    +4और स्लाइड देखें
    सोनिया कपूर और हिमेश रेशमिया।
  • कहानी सोनिया कपूर की, जिनसे शादी करने जा रहे हैं हिमेश रेशमिया
    +4और स्लाइड देखें
    हिमेश रेशमिया और उनकी पहली पत्नी कोमल(R)।
  • कहानी सोनिया कपूर की, जिनसे शादी करने जा रहे हैं हिमेश रेशमिया
    +4और स्लाइड देखें
    गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ हिमेश रेशमिया।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: After 11 Months Of Divorce Himesh Reshammiya All Set To Get Second Marriage With His Live In Partner
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×