Home »News» Have You Noticed Aarshad Warsi In The Trailer Of Sanju, Munna And Circuit Pair Will Return In Munna Bhai-3

संजू के ट्रेलर में आपने नोटिस किया अरशद वारसी को, मुन्ना भाई-3 से लौटेगी मुन्ना और सर्किट की जोड़ी

ट्रेलर में चंद सेकंड के लिए नजर आए अरशद वारसी का यह सीन 2003 में आयी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के गीत एम बोले तो..का है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 31, 2018, 01:17 PM IST

  • संजू के ट्रेलर में आपने नोटिस किया अरशद वारसी को, मुन्ना भाई-3 से लौटेगी मुन्ना और सर्किट की जोड़ी
    +2और स्लाइड देखें
    इस सीन के लिए रणबीर कपूर का चेहरा और लुक मॉर्फ किया गया है।

    बॉलीवुड डेस्क। संजू के ट्रेलर में आपने संजय दत्त की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किरदारों को देखा होगा। लेकिन क्या उनकी प्रोफेशनल लाइफ के सबसे अहम जोड़ीदार अरशद वारसी को नोटिस किया। दरअसल संजू के ट्रेलर में संजय की सुपरहिट मूवी मुन्ना भाई एमबीबीएस का एक सीन भी चंद सेकंड के लिए नजर आया है, जिसमें मुन्ना भाई बने रणबीर कपूर का ओरिजनल सीन से मॉर्फ किया गया है। इस सीन में अरशद वारसी का कैमियो दिखाई दे रहा है।

    पहली बार लगेगा सीन रीक्रिएट है
    ट्रेलर में देखेंगे तो अापको लगेगा कि फिल्म के लिए यह सीन रीक्रिएट किया गया है। क्योंकि ओरिजनल मुन्ना भाई के कपड़े पहनने का तरीका अलग था। वहीं उनकी शर्ट भी बदली हुई है। जबकि नए सीन में रणबीर के गेटअप और चेहरे अलावा सीन में सभी चीजें पहले जैसी ही हैं। फिल्म मुन्ना भाई के एक गाने एम बोले तो… का सीन है।

    1.28 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

    - संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म 'संजू' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ है। जिसे 24 घंटों के अंदर यूट्यूब पर 1 करोड़ 28 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। 3 मिनट 4 सेकंड का यह ट्रेलर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।
    - संजय दत्त और रणबीर के फैन्स फिल्म का ट्रेलर कई बार देख चुके होंगे। कम ही लोगों ने गौर किया होगा कि ट्रेलर में एक झलक अरशद वारसी की भी है।

    मुन्ना भाई सीरीज की सुपरहिट जोड़ी
    - अरशद वारसी और संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई दो फिल्में आ चुकी हैं। जिसमें इन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था।
    - राजकुमार हीरानी भी संजू की रिलीज के बाद मुन्ना भाई-3 पर काम शुरू करने की बात कह चुके हैं। हीरानी ने बताया कि उनकी स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है।

    एकस्ट्रा शाॅट्स
    - 2007 में मुन्ना भाई चले अमेरिका टाइटल से एक टीजर रिलीज हुआ था। हालांकि यह फिल्म बाद में बंद कर दी गई। अब अगली फिल्म मुन्ना भाई-3 के नाम से बन रही है।
    - 2003 में आयी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में पहले सर्किट का रोल साजिद खान को ऑफर किया गया था, उनके मना करने के बाद यह रोल अरशद वारसी को मिला।
    - इसी फिल्म के लिए मुन्ना भाई का रोल डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने शाहरुख खान को आॅफर किया था। लेकिन शाहरुख ने इसके लिए मना कर दिया था।

  • संजू के ट्रेलर में आपने नोटिस किया अरशद वारसी को, मुन्ना भाई-3 से लौटेगी मुन्ना और सर्किट की जोड़ी
    +2और स्लाइड देखें
    2003 में आयी मुन्ना भाई एमबीबीएस का यही गाना संजू के ट्रेलर में नजर आया है।
  • संजू के ट्रेलर में आपने नोटिस किया अरशद वारसी को, मुन्ना भाई-3 से लौटेगी मुन्ना और सर्किट की जोड़ी
    +2और स्लाइड देखें
    मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म मुन्ना भाई-3 के नाम से बनेगी। जिसकी शूटिंग संजू की रिलीज के बाद शुरू हो जाएगी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×