Home »News» Harshvardhan Kapoor Trolled For His Comment On Sister Sonam

बहन सोनम के करियर पर हर्षवर्धन ने किया कमेंट, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

हर्षवर्धन का कहना है कि एक्ट्रेसेस ज्यादा फ्री रह सकती हैं, लेकिन उनके कंधो पर पूरी फिल्म की जिम्मेदारी होती है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 08, 2018, 06:46 PM IST

बहन सोनम के करियर पर हर्षवर्धन ने किया कमेंट, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

मुंबई.अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को हाल ही में तब आलोचना का शिकार होना पड़ा, जब उन्होंने अपनी बहन सोनम कपूर के बारे में ही विवादित बयान दे दिया। दरअसल, एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में हर्षवर्धन ने सोनम के करियर पर अपनी बात रखी।उन्होंने कहा कि उनकी बहन अलग ही दुनिया में रहती हैं। हर तरह की फिल्मों में उसने काम किया है। लेकिन इसी बीच वे ऐसा कुछ कह गए, जो सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया।हर्षवर्धन बोले- एक्ट्रेसेस रह सकती हैं ज्यादा फ्री...

- हर्षवर्धन ने इंटरव्यू में कहा, "सोनम को 'पेडमैन' के लिए 100 दिन देने की जरूरत नहीं थी, क्योंकि वह फिल्म उनपर ज्यादा फोकस्ड नहीं थी।" इतना ही नहीं हर्ष ने यह भी कहा कि एक्ट्रेसेस ज्यादा फ्री रह सकती हैं। लेकिन उनके लिए यह आसान नहीं है, क्योंकि फिल्म की पूरी जिम्मेदारी उनके कंधे पर होती है। हर्षवर्धन की मानें तो वे सोनम से ज्यादा सलाह भी नहीं लेते।

आलोचना हुई तो हर्षवर्धन ने दी सफाई

- हर्षवर्धन का स्टेटमेंट 'एक्ट्रेसेस ज्यादा फ्री रह सकती हैं' सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। इसके लिए उनकी जमकर आलोचना भी की गई। एक सोशल मीडिया यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, "आप वाकई भावेश जोशी की सफलता के हकदार हैं। हमारी शुभकामनाएं हैं कि आपके कंधों पर और भावेश जोशी आएं।" ऐसे ही कमेंट कुछ अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने किए। इस पर हर्ष ने ट्वीट कर सफाई दी। उन्होंने लिखा, "अगर मीडिया रिपोर्ट्स पर भरोसा कर लोग आरोप लगाने शुरू कर दें तो कुछ नहीं किया जा सकता। मैंने यह कभी नहीं कहा। मैंने कुछ अलग संदर्भ में कहा था और मीडिया ने उसे गलत तरीके से छाप दिया।"

गौरतलब है कि हर्षवर्धन की 'भावेश जोशी' और सोनम कपूर की 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिलीज हुई हैं। एक ओर जहां 'वीरे दी वेडिंग' सुपरहिट साबित हुई है तो वहीं 'भावेश जोशी' सुपर फ्लॉप रही। इससे पहले हर्षवर्धन की डेब्यू फिल्म 'मिर्ज्या' भी फ्लॉप हुई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×