Home »News» Sonakshi Sinhas Happy Phirr Bhaag Jayegi Trailer Released

कॉमेडी से भरपूर है 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर, इस बार एक नहीं भागेंगी दो 'हैप्पी'

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' 24 अगस्त, 2018 को रिलीज होगी।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 25, 2018, 05:29 PM IST

कॉमेडी से भरपूर है 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर, इस बार एक नहीं भागेंगी दो 'हैप्पी'

बॉलीवुड डेस्क.2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के सीक्वल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी, जिमी शेरगिल, जस्सी गिल, अली फजल और पीयूष मिश्रा अहम किरदारों में हैं। खास बात यह है कि सेकंड पार्ट में एक नहीं बल्कि दो हैप्पी भागेंगी। पहले पार्ट की कहानी हैप्पी के पाकिस्तान भाग जाने के इर्दगिर्द बुनी गई थी। सेंकड पार्ट में हैप्पी के विदेश भाग जाने की कहानी दिखाई जाएगी।

फिल्म के ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा ही छाई हुई हैं जबकि डायना पेंटी को ट्रेलर के अंत में कुछ सेकेंड्स के लिए ही दिखाया गया है। 2.45 मिनट के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि हैप्पी बनी सोनाक्षी सिन्हा को एक चाइनीज एजेंट किडनैप कर लेता है और चाइना ले जाता है। लेकिन सोनाक्षी भारी कंफ्यूजन पैदा कर देती हैं और उनसे यह कहती हैं कि वह वो हैप्पी नहीं हैं जिसकी तलाश की जा रही है। तो फिर वो हैप्पी कहां है जिसे सब ढूंढ रहे हैं? इसके लिए तो फिल्म रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म में जिमी शेरगिल और अली फजल भी मुख्य भूमिका में हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×