Home »News» Goldie Bahal Update About Wife Sonali Bendre's Health Who Suffering From Cancer And Getting Treatment In Newyork

ननद के बाद पहली बार सोनाली बेन्द्रे के पति गोल्डी बहल ने दी गुड न्यूज: सोनाली के केस में नहीं कोई कॉम्प्लिकेशन

सोनाली बेन्द्रे से पहले इरफान खान ने भी सोशल मीडिया पर ही खुद को कैंसर होने की खबर दी थी।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 03, 2018, 12:53 PM IST

ननद के बाद पहली बार सोनाली बेन्द्रे के पति गोल्डी बहल ने दी गुड न्यूज: सोनाली के केस में नहीं कोई कॉम्प्लिकेशन

बॉलीवुड डेस्क. सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में कैंसर का ट्रीटमेंट करा रही हैं। सोनाली के साथ उनकी पूरी फैमिली मौजूद है जिनसे लगातार सोनाली का हेल्थ अपडेट मिल रहा है। इसी बीच उनके पति गोल्डी बहल ने पहली बार पत्नी की तबीयत को लेकर ट्वीट किया है और सभी को दुआएं और प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया है। गोल्डी ने ट्वीट में लिखा- "सोनाली को लगातार मिले सपोर्ट और प्यार के लिए आप सभी लोगों का धन्यवाद। उनकी तबीयत अब स्थिर है और ट्रीटमेंट में भी कोई कॉम्प्लिकेशन नहीं हैं। ये ट्रीटमेंट एक लंबी जर्नी है। लेकिन हमने पॉजिटिव शुरुआत की है।"

ननद सृष्टि ने भी किया था अपडेट : सोनाली को इस कठिन परिस्थिति में उनकी फैमिली मोटिवेट कर रही है। पति, बेटे और ननद उनकी ताकत बने हुए हैं। कुछ दिन पहले ही ननद सृष्टि ने उनकी हेल्थ की जानकारी दी थी। सृष्टि का कहना थी कि- "She is staying strong"। यानी उनकी भाभी सोनाली मजबूती से कैंसर की जंग लड़ रही हैं।

मिल रहा बेटे का भी साथ :सोनाली ने कुछ टाइम पहले 12 साल के बेटे रणवीर के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों एकसाथ ब्वॉयकट लुक में दिखे थे। इस फोटो के साथ सोनाली ने एक इमोशनल पोस्ट भी की थी। पोस्ट में उन्होंने बताया था कि उन्होंने कैसे और क्यों अपने बेटे को कैंसर के बारे में जानकारी दी।

- सोनाली ने पोस्ट में लिखा था - "रणवीर का जन्म 12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले हुआ था तभी से मेरे दिल पर उसका राज है। हम परेशान थे कि कैसे उसे इस बीमारी के बारे में बताएं। हम उसे परेशान नहीं करना चाहते। लेकिन उसे बताना भी जरूरी था। जब उसे बताया तो उसने बड़ी समझदारी दिखाई। अब वो मेरा इस तरह ख्याल रखता जैसे वो मेरा गार्जियन हो। अब लगता है कि बच्चों से कुछ छिपाने के बजाय उन्हें सबकुछ बताना चाहिए। उन्हें जिंदगी की हकीकत के बारे में पता चलना चाहिए। रणवीर की छुट्टियां चल रही हैं और मैं उसके साथ वक्त बिता रही हूं। उसकी मस्ती और पागलपन मुझमें ऊर्जा बनाए रखता है। वो अब मेरी स्ट्रेंथ और पॉजिटिविटी का सोर्स बन गया है। हम एक दूसरे की ताकत बन गए हैं।''

सोशल मीडिया पर दी थी कैंसर की खबर : सोनाली ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उन्हें कैंसर हो गया है और वह भी हाइग्रेड लेवल पर। सोनाली ने अपने पोस्ट में लिखा था- "कभी-कभी जब आपको कोई उम्मीद नहीं होती तो जिंदगी आपको गुगली देती है। हाल ही में एक रिपोर्ट में सामने आयी कि मुझे हाई ग्रेड कैंसर है।"

- "मैं फिलहाल न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं। मैं आशावादी हूं इसलिए रास्ते में आने वाली हर मुसीबत से डटकर लड़ूंगी। अब तक के सफर में अपनों के प्यार और सपोर्ट ने मेरी मदद की है। इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।"


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×