Home »News» Geeta Kapoor Daughter Claims Body Says She Didnt Know Mom Was Ailing In Old Age Home

बेटी ने चुपके से कर दिया 'पाकीजा' की एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार

'पाकीजा' समेत 100 फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस गीता कपूर का रविवार रात अंतिम संस्कार कर दिया गया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 28, 2018, 02:26 PM IST

बेटी ने चुपके से कर दिया 'पाकीजा' की एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार

मुंबई.'पाकीजा' समेत 100 फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस गीता कपूर का रविवार रात अंतिम संस्कार कर दिया गया। गीता कपूर को एक साल पहले उनका बेटा राजा कपूर अस्पताल में छोड़कर भाग गया था। वो मरते वक्त भी अपने बेटे को याद कर रही थीं। लिहाजा इतने दिनों तक उनका ख्याल रखने वालों ने तय किया था कि सोमवार तक गीता के बेटे का इंतजार कर लिया जाए। बेटा तो नहीं आया लेकिन रविवार को गीता कपूर की बेटी सामने आ गई। ताज्जुब ये है कि इतने दिन अपनी मां का हाल तक नहीं पूछने वाली बेटी ने गुपचुप तरीके से अपनी मां का अंतिम संस्कार कर दिया। बेटी ने ख्याल रखने वालों को अंतिम संस्कार में आने भी नहीं दिया...


जब गीता कपूर को बेटा अस्पताल में छोड़ गया था तो फिल्म मेकर अशोक पंडित और रमेश तौरानी ने गीता जी का ख्याल रखा। इन लोगों ने अस्पताल के 1.5 लाख रुपए चुकाए। उन्हें एक ओल्ड ऐज होम में रखा। अशोक पंडित ने एक ट्वीट कर बताया कि - गीता कपूर की बेटी अराध्या उनकी बॉडी क्लेम करने के लिए आईं हैं। वो कहती हैं कि वो एक एयर होस्टेस हैं। वो जिस प्राइवेट एयरलाइन में एयर होस्टेस हैं उसका प्लेन महाराष्ट्र के सीएम यूज करते हैं'। अशोक पंडित ने बताया - हमने आराध्या से कहा कि अंतिम संस्कार के बारे में फिल्म इंडस्ट्री के लोगों, ओल्ड ऐज होम के डॉक्टरों और सिस्टर्स को जानकारी दें क्योंकि हम लोग उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होना चाहते हैं. लेकिन आराध्या ने मना कर दिया। दुखद।


बेटी ने दी अजीब सफाई
आराध्या इतने दिन क्यों सामने नहीं आई? उन्होंने अपनी मां का ख्याल क्यों नहीं रखा? जब ये सवाल अशोक पंडित ने आराध्या से किया तो एक अजीब जवाब आया। बकौल अशोक पंडित - 'जब मैंने उससे पूछा कि इतने दिन क्यों नहीं सामने आईं, आराध्या ने कहा - उसे अपनी मां की हालत के बारे में पता नहीं था। उन्हें नहीं पता कि मां ओल्ड एज होम में हैं। अशोक पंडित ने कहा - 'इस जवाब पर हम लोग चुप रहे क्योंकि हम लोग जानते थे कि आराध्या झूठ बोल रही है।' सवाल ये है कि क्या कोई बेटी पूरे एक साल तक जानने की कोशिश नहीं करेगी कि उसकी बुजुर्ग मां कहां और किस हालत में है?


अस्पताल में छोड़कर भाग गया था बेटा
- पिछले साल 21 अप्रैल को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद गीता कपूर के बेटे राजा ने गोरेगांव, मुंबई स्थित प्राइवेट अस्पताल SRV में मां को दाखिल कराया था और फिर छोड़कर फरार हो गया था। एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया था, लेकिन राजा उन्हें दोबारा देखने के लिए नहीं पहुंचा और न ही फोन पर बात करने को तैयार हुआ।
- 'पाकीजा' (1972) और 'रजिया सुल्तान' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं गीता कपूर का उस वक्त रो-रोकर बुरा हाल हो गया था, जब उन्हें पता चला कि उनका कोरियोग्राफर बेटा राजा कपूर उन्हें अस्पताल में अकेला छोड़कर भाग गया।

- जब प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और एक्टर अशोक पंडित को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने जाकर एक्ट्रेस की खबर ली और अस्पताल के 1.5 लाख रुपए के बिल का भुगतान किया। इसके बाद इन्होंने गीता कपूर को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कराकर ओल्डएज होम भेजने का भी इंतजाम किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: beti ne chupke se kar diyaa paakijaa ki actress ka antim snskar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×