Home »News» अक्षय कुमार, फिल्म केसरी के सेट पर लगी आग, Fire At Set Of Akshay Kumar Film Kesari

'केसरी' में अक्षय कुमार के 18 करोड़ खाक, बीमा कंपनी मानने को राजी नहीं

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'केसरी' के सारागढ़ी वाले किले के सेट पर लगी आग से टीम को जबरदस्त नुकसान हुआ है।

अमित कर्ण | Last Modified - May 09, 2018, 06:28 PM IST

  • 'केसरी' में अक्षय कुमार के 18 करोड़ खाक, बीमा कंपनी मानने को राजी नहीं
    +3और स्लाइड देखें
    फिल्म केसरी के सेट पर लगी आग।

    मुंबई.अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'केसरी' के सारागढ़ी वाले किले के सेट पर लगी आग से टीम को जबरदस्त नुकसान हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेट पर आग लगने से कुल 18 करोड़ का नुकसान हुआ है। 24 अप्रैल को फिल्म की शूटिंग के दौरान सिर्फ किले की दीवार को धमाके से उड़ाना था। मगर हवा तेज होने के चलते छोटी सी चिंगारी आग की लपटों में तब्दील हो गई और चंद मिनटों में ही पूरा किला ही जलकर खाक हो गया था। नहीं मना रही बीमा कंपनी...

    सूत्रों की मानें तो सेट पर सामान से लेकर सभी लोगों का बीमा किया गया था पर जब बीमा कंपनी को क्लेम के लिए नुकसान का ब्यौरा दिया गया तो वे क्रू मेंबर्स की लापरवाही बताने लगे। उनका कहना है कि सेट पर पर्याप्त सुरक्षा के इंतजाम नहीं थे। आग से बचने के लिए सेट पर सिर्फ वाटर टैंकर थे। इसके चलते आग पर काबू नहीं पाया जा सका। अब देखने वाली बात यह होगी कि बीमा कंपनी प्रोड्क्शन हाउस को इस नुकसान की भरपाई करती है या नहीं। इस फिल्म को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को-प्रोड्यूस कर रही हैं।

    'शो मस्ट गो आन' की तर्ज पर फिल्म की टीम 20 मई को हिमाचल की खूबसूरत वादियों में शूटिंग करने की तैयारी कर रही है। फिल्म के सभी मुख्य कलाकार 20 मई से लाहौल-स्पीति में शूटिंग करेंगे। यहां 12 दिनों तक फिल्म की शूटिंग की जाएगी और सभी जून में वापस वाई लौटकर बचे हुए सीन शूट करेंगे।


    युद्ध स्‍तर पर 'गोल्‍ड' की एडीटिंग
    इस बीच अक्षय कुमार की ही अगली फिल्‍म 'गोल्‍ड' की एडीटिंग और स्‍पेशल इफेक्‍ट का काम युद्ध स्‍तर पर चल रहा है। रीमा कागती और उनकी टीम की कोशिश है कि फिल्‍म की रिलीज 15 अगस्‍त को सुनिश्चित हो ही। अक्षय इसमें हॉकी स्टार बलबीर सिंह की भूमिका में हैं। रीमा कागती के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म की शुरुआती शूटिंग ब्रिटेन के ब्रैडफॉर्ड में हुई थी। यहां फिल्‍म के बाकी कलाकारों ने शूटिंग से पहले तीन महीने तक हॉकी की ट्रेनिंग भी ली। पंजाब के विभिन्‍न इलाकों में भी वे घास वाली सतह पर हॉकी खेलते हुए शूटिंग की है। दिलचस्‍प बात यह रही कि फिल्‍म में बाकी कलाकारों की टीम को खुद हॉकी प्लेयर संदीप सिंह ने ट्रेन किया। संयोग से उनकी बायोपिक भी बन रही है, जिसका नाम 'सूरमा' है। इसमें दिलजीत सिंह लीड रोल में हैं। 'गोल्‍ड' की शूटिंग जून 2017 में शुरू हुई थी। अलग-अलग शेड्यूल से गुजरते हुए यह अब जाकर पूरी हुई है। इस तरह यह अक्षय कुमार की सबसे लंबे समय तक शूट होने वाली फिल्‍म बनी है। वरना अमूमन वे एक से दो महीने में किसी भी फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर देते हैं।

    आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें फिल्म केसरी में अक्षय कुमार का लुक और सेट पर लगी आग के फोटोज...

  • 'केसरी' में अक्षय कुमार के 18 करोड़ खाक, बीमा कंपनी मानने को राजी नहीं
    +3और स्लाइड देखें
    फिल्म केसरी में अक्षय कुमार का लुक।
  • 'केसरी' में अक्षय कुमार के 18 करोड़ खाक, बीमा कंपनी मानने को राजी नहीं
    +3और स्लाइड देखें
    फिल्म केसरी के सेट पर लगी आग।
  • 'केसरी' में अक्षय कुमार के 18 करोड़ खाक, बीमा कंपनी मानने को राजी नहीं
    +3और स्लाइड देखें
    फिल्म केसरी के सेट पर लगी आग।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: अक्षय कुमार, फिल्म केसरी के सेट पर लगी आग, Fire At Set Of Akshay Kumar Film Kesari
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×